दिल्ली में कई टुकड़ों में काटकर फेंके गए अंजन सिंह का बिहार कनेक्शन, न्यूज4नेशन को पहली पत्नी ने बता दिया क्या हुआ था

दिल्ली में कई टुकड़ों में काटकर फेंके गए अंजन सिंह का बिहार कनेक्शन, न्यूज4नेशन को पहली पत्नी ने बता दिया क्या हुआ था

BANKA : बाका के अमरपुर थाना क्षेत्र के कौशलपुर गांव के रहने वाले अंजन दास उम्र 45वर्ष था।जो 6माह पूर्व दिल्ली के पांडव नगर में हत्या करने का मामला समाने आया।  दिल्ली पुलिस द्धारा 27-11-22को उनके परिवार को सूचना दी गई  कि अंजन दास की हत्या हो गई है। परिजन का रोरोकर बुरा हाल है।शव को 10 टुकड़े मैं विभक्त कर दिया  गया था।

 जब न्यूज4नेशन की टीम अंजन दास के घर पहुंच कर पड़ताल की तो पता चला कि दो साल से अंजन दास घर नहीं आ रहे थे। पहली पत्नी रीना देवी ने बताई कि मुझे जानकारी मिली की दिल्ली में दुसरी शादी पुनम देवी  की हैजो देवघर की ही रहने बाली है उसके साथ शादी कर लिया है।परिवार वाले जब दिल्ली गई  तो पता चला कि 6महिना पूर्व  ही  दिल्ली वाली पुनम देवी द्धारा अंजन दास की हत्या कर दी गई थी ।शव का कुछ टुकड़ों  दिल्ली पुलिस को मिला था तो बताया गया ।जो दिल्ली के पाण्डव नगर थाने मैं मामला दर्ज हुआ था।27को दिल्ली पुलिस अंजन दास की मौत की खबर आई।परिजन का रोल रोकर बुरा हाल है।

वही अंजन दास की पहली पत्नी रीना देवी को 7 लड़की ओर एक 2साल का लड़का है। जिसमें दो लड़की की शादी हो चुकी। अब इन परिवार पर दुख का पहाड़ फुटा हुआ कि परिजन का भरण पोषण कैसै होगा। मृतक अंजन दास के पहली पत्नी रीना देवी व बेटी एवं दामाद से सरकार से न्याय की गुहार लगाई  की आरोपी  को फांसी की सजा दी जाए।

वहीं बेटी ने बताया कि हम लोग जब भी अपने पिता के बारे में पूछते थे पूनम देवी द्वारा जान से मारने की धमकी दी जाती थी. कहा जाता है कि तुम्हारे पूरे परिवार को खत्म कर देंगे। बेटी ने बताया कि छह माह से उनके बारे में कुछ पता नहीं चल रहा था। पूछले पर कहा जाता था कि वह घर का सामान लेकर भाग गया है।


बांका से चन्द्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News