बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में एक बार फिर से मिले 13 कोरोना पॉजिटिव मरीज, संख्या बढ़कर 516 पर पहुंची

बिहार में एक बार फिर से मिले 13 कोरोना पॉजिटिव मरीज, संख्या बढ़कर 516 पर पहुंची

PATNA: बड़ी खबर आ रही है पटना से जहां आज दिन का पांचवा कोरोना अपडेट स्वास्थ्य विभाग के द्वारा जारी किया गया है जिसके साथ ही बिहार का कोरोना संक्रमण का आंकड़ा 13 नए मरीजों के साथ बढ़कर  516 पर पहुंची गई है, संक्रमित मरीजों में 5 औरंगाबाद, एक अरवल और 7 मुंगेर से है.

इसके पहले रविवार को 18 मरीज चार अपडेट में सामने आ चुके है.स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार ने बताया कि भागलपुर से 6, पश्चिम चंपारण से 5, पूर्वी चंपारण से 4 मरीज सामने आये हैं. जबकि शिवहर, बक्सर और सीवान से एक-एक नए मरीज मिले हैं. बिहार में अब कोरोना पीड़ितों की संख्या 503 हो गई.

बिहार में कोरोना वायरस के संक्रमण के विस्तार और दूसरे प्रदेशों से बड़ी संख्या में लोगों के लौटने और कोरोना के संक्रमण वाले मरीजों की पहचान और इलाज को लेकर सभी प्रखंडों में हेल्थ क्वारन्टाइन सेंटर बनाया जाएगा. स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार  ने राज्य के सभी जिलों के जिलाधिकारी और सिविल सर्जनों को हेल्थ क्वारन्टाइन सेंटर बनाने का निर्देश दिया है.

शनिवार को 15 केस सामने आए, यह पिछले 10 दिनों में सबसे कम

शनिवार को राज्य में कोरोना के 15 मामले सामने आए। यह पिछले 10 दिनों में सबसे कम केस है. 27 अप्रैल को सबसे ज्यादा रिकॉर्ड 69 मरीजों की पु्ष्टि हुई थी. शनिवार को भोजपुर के 6, कैमूर के तीन, बक्सर-कटिहार के दो-दो और सारण-अररिया के एक-एक मरीजों की पुष्टि हुई थी.

Suggested News