बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar Corona : राजद के बाद जदयू कार्यालय में भी तालाबंदी, लेकिन भाजपा कार्यालय में हर दिन जुट रही भीड़

Bihar Corona : राजद के बाद जदयू कार्यालय में भी तालाबंदी, लेकिन भाजपा कार्यालय में हर दिन जुट रही भीड़

Patna : कुछ दिन पहले बिहार सरकार के कोरोना गाइडलाइन जारी किया गया था। जिसके बाद राजद के प्रदेश कार्यालय में तालाबंदी कर बाहरी लोगों के प्रवेश पर पूरी तरह से पाबंदी लगा दी है। वहीं अब दूसरी राजनीतिक पार्टियां भी  इसी राह पर चल निकली है। जदयू ने राजद के रास्ते पर चलते हुए जदयू कार्यालय में तालाबंदी कर दी है। इस संबंध में पार्टी कार्यालय के गेट पर नोटिस चिपकाया गया है। जिसमेंं पार्टी कार्यालय में बाहरी लोगों के आने को लेकर रोक लगाने की जानकारी दी गई है। 

हालांकि इस नोटिस में जदयू कार्यालय में यह तालाबंदी 15 से 20 अप्रैल तक के लिए ही की गई है। कार्यालय में तालाबंदी के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं की भीड़ नदारद रही और कार्यालय परिसर पूरी तरह से सूना नजर आया। जबकि राजद कार्यालय में ऐसा कोई आदेश जारी नहीं किया गया है।

एक तरफ राजद - जदयू कार्यालय में तालाबंदी कर दी गई है, वहीं भाजपा कार्यालय में गाइडलाइन का कोई असर नजर नहीं आ रहा है।  भाजपा के कार्यालय पूरी तरह खुले हैं ना ही कोई ताला है ना ही कोई रोक है। बात करें भाजपा के नेताओं की तो तमाम भाजपा नेता है वह चुनाव में शिरकत कर रहे हैं। बंगाल में जो विधानसभा चुनाव चल रहे हैं उसको लेकर यहां आ रहे हैं, बैठकें कर रहे हैं। पार्टी कार्यालय में महामारी का कोई खास असर नजर नहीं आ रहा है।

बता दें बिहार कोरोना का दोहरी मार झेल रहा है जिसके देखते हुए सरकार के द्वारा कई गाइडलाइन जारी किया गया है। सभी प्रकार की सार्वजनिक कार्यक्रम पर भी रोक लगा दी गई है। शाम के 7:00 बजे तक सभी दुकान बंद करने के भी निर्देश हैं। साथ हीे सरकारी कार्यालयों में 33 परसेंट के साथ कर्मियों के साथ काम करने का आदेश है।

पटना से वंदना शर्मा की रिपोर्ट


Suggested News