बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ये हैं मुखिया पति, मनोरंजन के लिए महामारी को कर दिया दरकिनार, रात भर चला बार बालाओं का डांस

ये हैं मुखिया पति, मनोरंजन के लिए महामारी को कर दिया दरकिनार, रात भर चला बार बालाओं का डांस

SAMASTIPUR : यह विडंबना है कि ऐसे लोग जनप्रतिनिधि की जिम्मेदारी संभाल लेते हैं, जो इस महामारी मे, जब  संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं, सारे गाइडलाइन को दरकिनार करने से नहीं चूक रहे हैं। मनोरंजन के नाम महामारी को निमंत्रण दिया जा रहा है। शादी में बार बालाओं का डांस आयोजित किया जा रहा है, रात भर लोग उसका आनंद उठा रहे हैं और ऐसा करने से रोकने की जगह हमारे जनप्रतिनिधि उनके साथ खड़े नजर आते हैंय़

एक तरफ चिकित्सक और स्वास्थ्य विभाग लगातार लोगों को घर में रहने की सलाह दे रहे हैं। बढ़ते मामले को देखते हुए सरकार ने बिहार में नाइट कर्फ्यू लगा दिया है। राज्य में कोरोना से मौत का आंकड़ा भी बढ़ गया है। इन सबके बीच समस्तीपुर जिले के जितवारपुर पंचायत में बार बालाओं का डांस चर्चा का विषय बन गया है। जिसमें स्थानीय मुखियापति पति प्रेम कुमार यादव गाइडलाइंस की धज्जियाँ उड़ाते हुए बार बालाओं के साथ "मुखिया जी मन होखे त बोली..." गाने पर ठुमकें लगाते हुए देखे जा रहे हैं। 

बताया गया है कि यह वीडियो एक शादी समारोह का है। जितवारपुर पंचायत के ही एक गांव में बारात आई हुई थी जिसमें मुखियापति समेत अन्य युवाओं द्वारा बार बालाओं के साथ रात भर ठुमकें लगाने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। शादी समारोह में बार-बालाओं का नाच कराकर सरकार के आदेशों की धज्जियां उड़ाकर रख दीं। बिना किसी प्रशासनिक खौफ के इसमें शामिल लोग देर रात तक झूमते रहे। सबसे आश्चर्य वाली बात तो यह है कि यह नाच का कार्यक्रम रात भर होता रहा लेकिन स्थानीय प्रशासन को इसकी भनक तक नहीं लगी।



Suggested News