बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में बेकाबू कोरोना 14 हज़ार के पार, एक साथ मिले 352 पॉजिटिव मरीज...

बिहार में बेकाबू कोरोना 14 हज़ार के पार, एक साथ मिले 352 पॉजिटिव मरीज...

PATNA : बिहार में बेकाबू हो चुके कोरोना का नया अपडेट सामने आ गया है. राज्य में 352 नए संक्रमित मरीजों के साथ कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 14330 पर पहुंच गई है. जिन जिलों में संक्रमण के सबसे ज्यादा नए मामले सामने आए हैं उसमें राजधानी पटना में 73, भागलपुर में 84, सुपौल में 19, मुजफ्फरपुर में 34, मधुबनी में 15 मामले शामिल हैं.

 स्वास्थ्य विभाग की तरफ से जारी किए गए अपडेट में बिहार के 38 में से 27 जिलों में नए संक्रमण के मामले सामने आ आये हैं. जिसमें औरंगाबाद- गया- नवादा में एक-एक संक्रमित व्यक्ति मिला है


गौरतलब है कि बिहार में कोरोना वायरस का प्रकोप तेजी से बढ़ता जा रहा है, प्रतिदिन काफी संख्या में कोरोना के नए मरीज मिल रहे हैं. इसे देखते हुए कोरोना से बचाव के मद्देनजर कई जिलों में वहां के प्रशासन ने कड़े कदम उठाए हैं. इसके तहत बिहार के 11 जिलों में फिर से लॉकडाउन लगा दिया गया है. इनमें राजधानी पटना के साथ ही कैमूर, बक्सर, नवादा, सुपौल, मधेपुरा, खगड़िया, मुंगेर, किशनगंज, मुजफ्फरपुर,पश्चिमी चंपारण, पूर्वी चंपारण, मधुबनी, नालंदा, भागलपुर, बेगूसराय, मधेपुरा शामिल हैं. 

बिहार में कोरोना से अब तक 109 की मौत 


बिहार के 34 जिलों में बीते गुरुवार को 704 नए कोरोना संक्रमित मरीजों की पहचान की गई थी जबकि नौ संक्रमित मरीजों की इलाज के दौरान मौत भी हो गई. इसके साथ ही राज्य में 109 लोगों की मौत हो गई चुकी है. 


Suggested News