बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में कहर बनकर टूट रहा है कोरोना, आंकड़ा पहुंचा 4452, एक साथ मिले 32 पॉजिटिव केस

बिहार में कहर बनकर टूट रहा है कोरोना, आंकड़ा पहुंचा 4452, एक साथ मिले 32 पॉजिटिव केस

पटना : बिहार में करुणा बेकाबू होता जा रहा है स्वास्थ विभाग नहीं राज्य का नया संक्रमण अपडेट जारी किया है 94 नए संक्रमित मामलों के साथ है राज्य में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 4420 पर पहुंच गई है.

स्वास्थ्य विभाग  के जारी आंकड़े के मुताबिक़ पटना के बिक्रम में कोरोना का नया मामला सामने आया है वहीं खगड़िया जिले में 12, मधेपुरा में 4, सारण में 2, भागलपुर में 3, पूर्णिया में एक, गोपालगंज में 3, बांका जिलें में 4 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है.

इसके पहले बिहार में गुरुवार को कोरोना वायरस से संक्रमित दो मरीजों की पटना के एनएमसीएच में मौत हो गई है. इससे मृतकों की संख्‍या 28 हो गई. वहीं आज कोविड की आई पहली जांच रिपोर्ट में कोरोना के 94 नए मरीज मिले थे.

वैशाली जिले में गुरुवार को कोरोना के नए 12 मामले सामने आए थे.  जिले में अब तक संक्रमित की संख्या बढ़कर 83 हो गई. इनमें से 27 लोग ठीक होकर घर लौटे.दो मरीजों की कोरोना से अब तक मौत हो चुकी है. गोपालगंज जिले में आज फिर 7 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज़ मिले. जिले में अब पॉज़िटिव मरीज़ों का आंकड़ा बढ़कर 126 हो गया. अब तक 74 मरीज़ ठीक होकर घर जा चुके हैं, वहीं 52 लोग अब भी संक्रमित हैं.  


Suggested News