Bihar Corona Update : कोरोना के बढ़ते मामले पर बोले सीएम नीतीश - अभी हालात उतने खराब नहीं, खुले रहेंगे सभी स्कूल कॉलेज

Bihar Corona Update : कोरोना के बढ़ते मामले पर बोले सीएम नीतीश - अभी हालात उतने खराब नहीं, खुले रहेंगे सभी स्कूल कॉलेज

पटना। (Bihar Corona Update) :  देश में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने सभी राज्यों के सीएम के साथ वर्चुअल मीटिंग की। इस दौरान बिहार के सीएम कुमार ने राज्य में कोरोना की स्थिति से अवगत कराया। उन्होंने बताया कि बिहार में कोरोना के मामले कम हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण के मामले में बिहार के लिए यह अच्छी बात है कि यहां वैसी स्थिति नहीं है, जैसी महाराष्ट्र तथा अन्य राज्यों में है।

वहीं बैठक के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए सीएम ने कहा कि वह हर दिन रात 9 बजे रोज का डाटा देखते हैं और उसकी समीक्षा करते हैं। यह भी कहा कि बिहार में स्कूल-कॉलेज पहले की तरह चलेंगे, इसको रोकने की जरूरत नहीं है। मुख्यमंत्री ने एक तरह से स्पष्ट कर दिया है कि स्कूल-कॉलेजों को बंद करने की जरूरत नहीं है क्योंकि बिहार में स्थिति फिलहाल ठीक है।

बाहर से आनेवाले लोगों की निगरानी, 2 दिन बाद बुलाई बैठक

CM ने कहा कि होली में जो लोग बाहर से अपने घर आ रहे हैं उसकी प्रतिदिन मॉनिटरिंग हो रही है। मैं खुद सब पर नजर रख रहा हूं। मैंने 2 दिन बाद एक महत्वपूर्ण बैठक बुलाई है। उन्होंने कहा कि हम टेस्ट का काम फिर से बढ़ा रहे हैं। 70000 तक हर दिन टेस्ट का लक्ष्य रखा गया है और यह कोशिश है कि ज्यादा से ज्यादा जांच RT-PCR से हो। बिहार में वैक्सीनेशन का काम भी तेजी से हो रहा है, सब को प्रेरित किया जा रहा है। हम सबको सचेत रहने की जरूरत है।


Find Us on Facebook

Trending News