BIHAR NEWS : हाईकोर्ट की वकील ने कहा - पप्पू यादव को लेकर कोर्ट का रवैया सही नही, भगौड़ा नहीं वो, जिनकी गुहार नहीं सुनी गई

BIHAR NEWS : हाईकोर्ट की वकील ने कहा - पप्पू यादव को लेकर कोर्ट का रवैया सही नही, भगौड़ा नहीं वो, जिनकी गुहार नहीं सुनी गई

SUPOUL : पूर्व सांसद पप्पू यादव की गिरफ्तारी को लेकर अब आम जनमानस को लेकर वकीलों में नाराजगी नजर आने लगी है।  पूर्व मधैपुरा सांसद पप्पू यादव की गिरफ्तारी को लेकर पटना हाई कोर्ट के महिला वकील ने मधेपुरा कोर्ट पर भी सवाल खड़ा कर दिया उन्होंने साफ शब्दों में कहा सरकार को अपना काम करना चाहिए और कोर्ट को अपना काम। यह वाजिब नहीं है की एक सेवक जो लोगों की मदद करने वाले इस कोरोना के संकट की घड़ी में  जो कि अपने ही क्षेत्र में नही बल्कि पूरा देश में मदद करता है उस व्यक्ति की गिरफ्तार करना यह कहीं नहीं दर्शाता है।

 उन्होंने यह भी कहा पप्पू यादव भगोड़ा नहीं था कभी भी गिरफ्तारी हो सकती थी लेकिन कोर्ट को इस संकट को देखते हुए उन्हें रिहा कर देनी चाहिए उन्होंने नीतीश सरकार भी पर भी निशाना साधा।  उन्होंने कहा कि  पप्पू यादव को गिरफ्तार कर नीतीश कुमार ने जनादेश को संदेश दिया है कि एक व्यक्ति जो दिन रात दिन लोगों की मदद करता रहा आज उन व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। 

उन्होंने  नीतीश सरकार से सवाल किया बड़े बड़े अपराधी खुले में घूम रहा है आज उन्हें गिरफ्तार करने में नीतीश की पुलिस नाकाम साबित हो रहे हैं बिहार में लगातार क्राइम अपराध बलात्कार बढ़ रहे हैं लेकिन इस दिशा में नीतीश कुमार की नजर नहीं पड़ता , न्यायालय को भी सूचना चाहिए जो काम सरकार नहीं कर पा रहा है आज वह पप्पू यादव कर रहा है फिर भी न्यायालय जेल भेज दिया।

बता दें कि पप्पू यादव की रिहाई के लिए पूरे बिहार से मांग हो रही है। पत्नी रंजीता रंजन ने सरकार से उन्हें दो दिन में रिहा करने की मांग की है। साथ ही ऐसा नहीं होने पर अनशन करने की बात कही है।

Find Us on Facebook

Trending News