BIHAR CRIME: शिक्षक के घर से 119 कार्टन शराब बरामद, बड़े सिंडिकेट का भंडाफोड़

BIHAR CRIME: शिक्षक के घर से 119 कार्टन शराब बरामद, बड़े सिंडिकेट का भंडाफोड़

JAMUI:  बिहार में शराबबंदी के बाबजूद लंबे समय से अवैध शराब की तस्करी में शामिल एक बड़े सिंडिकेट का भण्डाफोड़ जमुई पुलिस ने किया। पुलिस कप्तान प्रमोद कुमार मंडल के निर्देश पर छापेमारी दल ने मलयपुर थाना क्षेत्र के गढ़वा कटौना गांव के शिक्षक अमरेन्द्र कुमार सिंह उर्फ पप्पू सिंह के घर पर धावा बोला और भारी मात्रा में अवैध शराब को बरामद किया। 

मामले की जानकारी देते हुए जमुई के पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार मंडल ने बताया कि शिक्षक अमरेंद्र कुमार सिंह और उसका पुत्र मनमोहन सिंह धनबाद के शराब माफिया के साथ मिलकर लंबे समय से शराब की तस्करी कर रहा था। उन्होनें कहा कि इस सिंडिकेट के बारे में उन्हें सूचना मिली और उसके बाद डीआईयू की टीम इस गिरोह का भंडाफोड़ किया।

मलयपुर थनाध्यक्ष विजय कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने गढ़वा कटौना गांव स्थित अमरेंद्र सिंह के घर छापेमारी की और 119 कार्टन विदेशी शराब बरामद की। साथ ही मुख्य तस्कर मनमोहन सिंह, अमरेंद्र सिंह,  रुद्रप्रताप सिंह, दिग्विजय प्रताप सिंह, धीरज कुमार सिंह, वासुदेव साह और अजय रवानी को गिरफ्तार किया। एसपी प्रमोद कुमार मंडल ने बताया कि झारखंड के धनबाद से शराब मंगाई जाती थी, जिसे आसपास के पड़ोसी जिलों में भेजा जाता था। शराब माफिया के मकान को नीलाम किया जाएगा और इस संबंध में कार्रवाई शुरू हो गई है।


Find Us on Facebook

Trending News