बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: शराब और स्मैक का धंधा करने वाले 2 शख्स गिरफ्तार, पुलिस ने हथियार भी किए बरामद

BIHAR CRIME: शराब और स्मैक का धंधा करने वाले 2 शख्स गिरफ्तार, पुलिस ने हथियार भी किए बरामद

MUZAFFARPUR: बिहार में शराबबंदी के बाद से नशे के तौर-तरीके में बदलाव देखा जा रहा है। शराब के अलावा स्मैक, गांजा सहित अन्य नशे के पीछे नशेड़ी भाग रहे हैं। हालांकि शराबबंदीके बावजूद बिहार में शराब का क्रेज कम नहीं हुआ है। इस वजह से माफियाओं का धंधा भी बदस्तूर जारी है। पुलिस लगातार माफियाओं को गिरफ्तार कर शराब बरामदगी में लगी है। ताजा मामला मुजफ्फरपुर का है, जहां 2 शख्स को गिरफ्तार किया गया है।

करजा थाना की पुलिस टीम द्वारा पताही हवाई अड्डा के पास वाहन चेकिंग अभियान जारी था। इस दौरान सिल्वर रंग का ऑल्टो तेजी से चलाते हुए मड़वन की ओर जा रहा था। पुलिस को देखकर वाहन चालक कार सहित भागने लगे। हालांकि पुलिस बल ने खदेड़ कर कार को रोका और पूछताछ की। पुलिस ने गाड़ी के कागज मांगे, जो कि नहीं मिले। बाद में तलाशी लेने के दौरान कार से देशी कट्टा, गोली, 40 पुड़िया स्मैक बरामद की। इस दौरान सन्नी कुमार और मनोज कुमार नाम के दोनों युवक को हिरासत में ले लिया गया।

पुलिस को पूछताछ में पता चला कि दोनों विदेशी शराब और मादक पदार्थ का धंधा करते हैं। इसमें से मनोज कुमार पहले भी शराब कांड में जेल जा चुका है और अभी जेल से बाहर निकला है।


Suggested News