BIHAR CRIME: अपराधियों के मंसूबे पर फिरा पानी, पिस्टल कारतूस सहित 3 बदमाश गिरफ्तार, बड़ी घटना को अंजाम देने का था प्लान!

BIHAR CRIME: अपराधियों के मंसूबे पर फिरा पानी, पिस्टल कारतूस सहित 3 बदमाश गिरफ्तार, बड़ी घटना को अंजाम देने का था प्लान!

BETTIAH: बेतिया पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध हथियार की तस्करी करने वाले अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। गुप्त सूचना के आधार पर मिले इनपुट के अनुसार ही यह कार्रवाई की गई है। हथियार, कारतूस और बाइक सहित 3 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है, जिसमें सरगना भी शामिल है।

कार्रवाई के संबंध में बेतिया पुलिस अधीक्षक उपेन्द्रनाथ वर्मा ने बताया कि टाउन थाना क्षेत्र में पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ अपराधी हथियार बेचने की फिराक में है। सूचना के आलोक में टीम बनाकर छापेमारी की गई। पुलिस ने 3 अपराधियों को 2 पिस्टल, 4 कारतूस सहित बाइक बरामद की। पुल्स अनुमान लगा रही है बाइक संभवतः चोरी की है। मामले को लेकर सभी से पूछताछ जारी है। सभी का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है।

यह कार्रवाई शहर के नगर थाना क्षेत्र के नजरबाग में की गई। मुख्य सरगना दिनेश राम के साथ तीन को बेतिया पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।  इस संबंध मे बेतिया पुलिस अधीक्षक उपेन्द्रनाथ वर्मा ने प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि यह हथियार सप्लाई करने और किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिये पहुंचे थे। गुप्त सूचना के आधार पर त्वरीत कार्रवाई करते हुए तीनो को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के बाद सभी को न्यायिक हिरासत मे जेल भेज दिया जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News