बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: लूट की साजिश रच रहे 4 शातिर धराए, जीआरपी ने हथियार सहित किया गिरफ्तार

BIHAR CRIME: लूट की साजिश रच रहे 4 शातिर धराए, जीआरपी ने हथियार सहित किया गिरफ्तार

GAYA: लूट की साजिश रच रहे चार शातिर अपराधियों को जीआरपी थाने के पुलिस ने किया गिरफ्तार। गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक देसी पिस्टल, 7 एमएम के तीन जिंदा कारतूस, कार और एक खाली मैगजीन भी बरामद किया गया है।

गया जीआरपी थाने के पुलिस ने रेलवे स्टेशन जंक्शन परिसर के बाहरी क्षेत्र से 4 शातिर अपराधी को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधी के पास हथियार के अलावा एक खाली मैगजीन, 2 चाकू, 3 मोबाइल बरामद किया गया है। इस संदर्भ में जीआरपी थाना के थाना प्रभारी संतोष कुमार ने बताया कि रेलवे स्टेशन के बाहरी परिसर में पुलिस गश्ती के दौरान चार शातिर अपराधियों को जीआरपी थाना के पुलिस ने  गिरफ्तार किया गया है। जब पुलिस की नजर इन पर पड़ी तो चारों अपराधी उसी कार से भागने की कोशिश करने लगे। पुलिस ने शक के आधार पर चारों अपराधियों को गिरफ्तार किया। जिस समय अपराधियो की गिरफ्तारी की गई थी, उस समय गया जंक्शन पर रांची पटना एक्सप्रेस ट्रेन आने की सूचना थी। 

उन्होंने यह भी बताया कि गिरफ्तार किए गए अपराधी का नाम रितिक कुमार सिन्हा है और ये रहने वाला गया जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के मुरली हिल मोहल्ले का है। जबकि तीन अपराधी बिहार के औरंगाबाद जिले के रफीगंज व कसमा थाना क्षेत्र का रहने वाला शाहिद अफरीदी ,सिकंदर, अमजद और राकेश है। उन्होंने यह भी बताया को इन अपरधियों के द्वारा बहुत सारे घटना को अंजाम दे चुके है । पुलिस को इन अपरधियों के बेसबरी से तलाश कर रही थी ।

Suggested News