BIHAR CRIME: पारिवारिक दुश्मनी में 4 साल पहले की महिला की हत्या, अब भाई को उठाया, परिजनों ने DIG को दिया आवेदन

BIHAR CRIME: पारिवारिक दुश्मनी में 4 साल पहले की महिला की हत्या, अब भाई को उठाया, परिजनों ने DIG को दिया आवेदन

GAYA: पारिवारिक विवाद कितना गंभीर हो सकता है, यह हाल के तमाम मामलों में देखने को मिल सकता है। यह दुश्मनी सालों साल और पीढ़ियों तक चली आती है और समय समय पर दो परिवारों के बीच कत्ल-ए-आम हो ही जाता है। इसी कड़ी में गया में पारिवारिक विवाद का सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक पक्ष लगातार दूसरे पक्ष पर हमलावर है। 

गया जिले के वजीरगंज प्रखंड के हसरा गांव निवासी नौलेश कुमार ने अपने 10 साल के छोटे भाई मुकेश कुमार के अपहरण की खबर सामने आई है। एक सप्ताह पूर्व ही मुकेश का अपहरण हुआ था। उसके लापता होने का आवेदन वजीरगंज थाने में सोमवार को देकर नौलेश ने तीन लोगो को नामजद करते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है़। इसके साथ ही मगध प्रमंडल डीआईजी के पास भी आवेदन दिया है़। नौलेश कुमार ने बताया कि उसका भाई वजीरगंज प्रखंड के दखिनगांव पंचायत के सिंदुआरी गांव में अपने मौसी घर में रहता था। 7 जुलाई को वह घर से निकला जो अभी तक वापस नहीं लौटा है़। अपने सभी सगे संबंधियों के पास खोजबीन के बाद कोई सुराग नहीं मिलने पर वजीरगंज थाना एवं डीआईजी के पास आवेदन दर्ज कर न्याय की गुहार लगाई है। वहीं इस मामले में नौलेश ने हसरा गांव के ही नरेश यादव, सुखदेव यादव एवं राजो यादव को नामजद करते हुए आवेदन दिया गया है़।

नौलेश कुमार ने बताया कि वर्ष 2017 में उनकी माता सुमित्रा देवी का मर्डर हुआ था। जिसमे उक्त तीनों व्यक्ति मुख्य अभियुक्त थे। इस मामले में केस दर्ज करने के बाद से ही तीनों लगातार पीड़ित परिवार को प्रताड़ित करने लगे और केस उठाने की धमकी देने लगे। उन्होनें धमकी देते हुए कहा कि हम तीनों का नाम केस से हटाकर समझौता नहीं किया गया तो अंजाम बुरा होगा। एक मर्डर किया हूं और अब दूसरा मर्डर भी करूंगा। इसी धमकी के आधार पर नौलेश को शक है कि मुकेश का अपहरण उन्हीं के द्वारा किया गया है। इस संबंध में वजीरगंज थानाध्यक्ष राम एकबाल प्रसाद यादव ने बताया कि आवेदक के आवेदन एवं निशानदेही के आधार पर लापता किशोर की खोजबीन की जा रही है़ एवं नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी जारी है़।

Find Us on Facebook

Trending News