बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME : सरकारी स्वास्थ्यकर्मी के घर पर मिले 4000 रैपिड एंटीजन टेस्ट किट, सदर अस्पताल से जुड़े हो सकते हैं तार

BIHAR CRIME : सरकारी स्वास्थ्यकर्मी के घर पर मिले 4000 रैपिड एंटीजन टेस्ट किट, सदर अस्पताल से जुड़े हो सकते हैं तार

MUZAFFARPUR :  जिले में सरकार के स्वस्थ कर्मचारी ही निकले कालाबाजारी के कर्ता-धर्ता निकले। मामला जिले के सकरा थाना क्षेत्र के सुस्ता गांव में ट्रेनी डीएसपी सुमन कुमार के नेतृत्व में सकरा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर संजय ठाकुर के ससुराल से 4000 रैपिड एंटीजन किट को बरामद किया। संजय ठाकुर के साथ लव कुमार नामक एक युवक को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

इन दोनों से पूछताछ के आधार पर अन्य स्थानों पर भी छापेमारी कि जा रही है। वहीं 4000  एंटीजन किट बरामदगी मामले के तार सदर अस्पताल के सेंट्रल स्टोर से जुड़ता नजर आ रहा है। रविवार को  ट्रेनी डीएसपी सुमन कुमार दल बल के साथ सदर अस्पताल के सेंट्रल स्टोर पहुंचे और एंटीजन किट की वितरण पंजी को खंगाला। ट्रेनी डीएसपी ने बताया कि अनुसंधान जारी है मामले में और कई नाम सामने आ सकते है। 

उन्होंने बताया कि  सदर हॉस्पिटल के कर्मचारी संजय ठाकुर के ससुराल से भारी मात्रा में एंटीजन किट बरामद हुए हैं मामले मे 5 लोगों को हिरासत मे लेकर पुछताछ कि जा रही है।इस मामले में आधा दर्जन नीजि नर्सिंग होम के साथ सदर अस्पताल और सकरा के लैब टेक्नीशियन को भी गिरफ्तार किया गया है।


Suggested News