बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: दिनदहाड़े बंदूक की नोक पर फल व्यवसायी से 5 लाख की लूट, 5 नकाबपोशों ने दिया घटना को अंजाम

BIHAR CRIME: दिनदहाड़े बंदूक की नोक पर फल व्यवसायी से 5 लाख की लूट, 5 नकाबपोशों ने दिया घटना को अंजाम

NALANDA: बिहारशरीफ के शहरी इलाकों में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद है कि दिनदहाड़े लूट जैसे बड़ी वारदातों को अंजाम देने से भी परहेज नहीं कर रहें हैं। ताजा घटना बिहार थाना इलाके के इमादपुर मोहल्ले की है। जहां बंदूक की नोक पर एक फल व्यवसायी से 5 लाख की लूट की घटना को अंजाम दिया गया है।

दो बाइक पर सवार कुल 5 नकाबपोश ने घटना को अंजाम दिया। पीड़ित इमादपुर निवासी मो. सारिक एहसान और मो.आशु ई-रिक्शा पर सवार होकर अपने घर इमादपुर से रामचन्द्रपुर बाजार समिति जा रहे थे। इसी बीच पूर्व से घात लगाए नकाबपोश बदमाश अपाचे गाड़ी से पीछा करते हुआ आए। जिसके बाद पीछे से एक और बाइक सवार बदमाश ने बंदूक की नोक पर दो अलग-अलग बैग में रखे 5 लाख से अधिक रुपए लूट कर फरार हो गए। विरोध करने पर बदमाशों ने मारपीट भी की। पीड़ित व्यवसायी ने बताया कि पार्टी को पैसा देने के लिए घर से रुपया लेकर जा रहे थे। इसी बीच उनके साथ लूटपाट हुआ। 

घटना के बाद दोनों बिहार थाना पहुंच कर थानाध्यक्ष को घटना की जानाकरी दी। थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पंहुची थी। 5 अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। 

Suggested News