बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar Crime : 50 हजार के इनामी रवि गोप ने कोर्ट ने किया सरेंडर, चार माह पहले पुलिस को चकमा देकर हुआ था फरार

Bihar Crime : 50 हजार के इनामी रवि गोप ने कोर्ट ने किया सरेंडर, चार माह पहले पुलिस को चकमा देकर हुआ था फरार

पटना।(Bihar Crime) चार माह पुलिस को चकमा देकर फरार हुए बिहार के कुख्यात बदमाश रवि गोप ने मंगलवार को कोर्ट में सरेंडर कर दिया। जहां से न्यायिक अभिरक्षा में उसे जेल भेज दिया गया। रवि गोप की तलाशी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी। रवि गोप के कोर्ट में सरेंडर करने की पुष्टि दीघा थाना प्रभारी राजेश कुमार ने की है।

शादी करने जा रहा था तब हुई थी गिरफ्तारी

रवि गोप का नाम तब चर्चा में आया जब  दीघा थाना क्षेत्र में हुए एक फायरिंग के मामले में बीते 7 दिसंबर 2020 की रात उसे एसटीएफ और दीघा थाने की पुलिस ने अथमलगोला से पकड़ा था। उसकी गिरफ्तारी शादी के मंडप से की गई थी, जहां वह शादी करने की तैयारी कर रहा था। लेकिन गिरफ्तारी के दूसरे दिन यानी 9 दिसंबर की सुबह वह जमानत पर बाहर आ गया और पुलिस को चकमा देकर भाग निकला। इसके बाद से ही पुलिस उसे गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही थी। अपहरण व हत्या समेत कई मामलों में फरारी के चलते उस पर पूर्व में ही 50 हजार रुपये का इनाम घोषित था। 

रंगदारी और हत्या के कई केस दर्ज
पुलिस के मुताबिक रवि गोप वर्ष 2018 से ही फरार चल रहा था। इस दौरान वह विवादित जमीन का निपटारा करवाने के नाम पर लोगों से बतौर रंगदारी रुपये वसूलता था। छह से अधिक केस उस पर दर्ज थे। रवि पर माखन और मुकेश की हत्या करने का आरोप भी लगा था। दीघा में जमीन के मामले में गोली चलाने की एफआईआर भी दर्ज की गई थी। 


Suggested News