बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: 2 वाहन से 51 कार्टन शराब बरामद, गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने की कार्रवाई

BIHAR CRIME: 2 वाहन से 51 कार्टन शराब बरामद, गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने की कार्रवाई

NALANDA: बिहार में शराबबंदी के बाद से शराब माफिया और अवैध शराब की धरपकड़ जारी है। शराबबंदी के बावजूद रोज ही बिहार में बड़ी मात्रा में अवैध शराब बरामद की जाती है। जिसकी कीमत लाखों-करोड़ों में होती है। पुलिस से बचने के लिए शराब के धंधेबाज तरह-तरह की तरकीबें और जुगत भिड़ाते हैं, ताकि वह पुलिस से बचा जाएं। हालांकि मामलों में पुलिस इन पर शिकंजा कस लेती है।

नालंदा जिले की सिलाव थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कामदारगंज गांव में छापेमारी कर एक कार और एक मैजिक गाड़ी में लदे 51 कार्टन विदेशी शराब को बरामद किया है। इस दौरान दोनों गाड़ी के चालक भागने में सफल रहे। पुलिस द्वारा दोनों गाड़ी को सीज कर थाना लाया गया है। सिलाव के थानाध्यक्ष पवन कुमार ने बताया की शनिवार की देर रात सूचना मिली की कामदार गंज में दो गाड़ी शराब लाया गया है। इसीसूचना पर त्वरित कार्यवाई करते हुए गांव पहुंचकर छापेमारी की गई।

छापेमारी में दोनो गाड़ी में लदे 51 कार्टन शराब की बरामद करते हुए हुए दोनों गाड़ी को जब्त कर थाना लाया गया है। साथ ही गाड़ी के मालिक और उसके चालक के विरुद्ध उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया गया है।

Suggested News