बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: 59 बोरा जावा महुआ बरामद, गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने की कार्रवाई

BIHAR CRIME: 59 बोरा जावा महुआ बरामद, गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने की कार्रवाई

AURANGABAD: रफीगंज पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर भारी मात्रा में जावा महुआ बरामद किया है। रफीगंज थाना को गुप्त सूचना मिली की एक लाल रंग के महिन्द्रा ट्रैक्टर पर गेहू के अंदर जावा महुआ शराब निर्माण को लेकर भारी मात्रा में रामपुर गांव की तरफ जा रहा है। जिसके बाद एसआई मनिंद्र मिश्रा के नेतृत्व में टीम गठित कर आंती-मखदुमपुर पथ के पास सख्त वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया।

वाहन चेकिंग के दौरान तिवारी बीघा की ओर से आ रही एक महिंद्रा लाल ट्रैक्टर को देखकर पुलिस ने उसे रोकने का इशारा किया। ट्रैक्टर ड्राइवर पुलिस को देखकर भागने की फिराक में था। उसने तेजी से ट्रैक्टर आगे बढ़ाया तो पुलिस ने भी उसका पीछा किया। पुलिस ने खदेड़कर ट्रैक्टर चालक एवं ट्रैक्टर सवार को पकड़ लिया। पकड़े गए ट्रैक्टर चालक ने अपनी पहचान गया जिला के आंती थाना क्षेत्र के अदोपुर गांव निवासी अमरजीत कुमार और ट्रैक्टर सवार व्यक्ति आंती थाना क्षेत्र के ही शीतलगढ गांव निवासी रामचंद्र यादव के पुत्र राम कुमार रंजन के रूप में दी।

थानाध्यक्ष ने आगे बताया कि जब ट्रैक्टर की तलाशी ली गई तो उसमें से 40 किलो के 59 बोरा में जावा महुआ और 25 किलो के 30 बोरे में गेहूं का बोरा पाया गया। गेहूं के बोरे के साथ जावा के बोरे लाए गए थे, जिससे किसी को शक ना हो। थानाध्यक्ष मद्य निषेध अधिनियम के तहत कार्रवाई की जाएगी। अमरजीत कुमार और राम कुमार रंजन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है तथा ट्रैक्टर को बरामद कर लिया गया है।

Suggested News