BIHAR CRIME: कार से 674 बोतल शराब बरामद, 2 महिला सहित 5 कारोबारी को गिरफ्तार करने में मिली सफलता

BIHAR CRIME: कार से 674 बोतल शराब बरामद, 2 महिला सहित 5 कारोबारी को गिरफ्तार करने में मिली सफलता

BAGAHA: जिले की धनहा थाना पुलिस ने गुरुवार को गौतम बुद्ध सेतु के पास से एक कार से 674 बोतल अंग्रेजी शराब जब्त की है। जिसमें ड्राइवर सहित 5 लोगों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में बगहा पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया।

इस संबंध में थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार ने बताया कि,  गुरुवार को एक टाटा इंडिका कार यूपी के तरफ से आ रही थी। जिसको गौतम बुद्ध सेतु पर रोक कर तलाशी ली गई। इस दौरान कार से 672 बोतल ऑफिस च्वाइस, एवं 2 बोतल ब्लेंडर प्राइड अंग्रेजी शराब बरामद किया गया। जो कुल 122 लीटर हैं। वही कार में बैठे दो महिला सहित 5   लोगो को गिरफ्तार कर लिया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि पटना के दानापुर थाना क्षेत्र के नसिरगंज निवासी इद्रजीत राय, संजय राय, प्रशांत राय, दरभंगा के विरौली थाना अंतर्गत बड़गांव निवासी बेबी देवी, उमा देवी हैं।

सभी लोग यूपी के नेबुआ से शराब लादकर बिहार के नसिरगंज ले जा रहे थे। थानाध्यक्ष ने बताया कि उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज करते हुए सभी को जेल भेज दिया गया। पुलिस ने जानकारी दी कि पंचायत चुनाव को लेकर विशेष रूप से सख्ती बरती जा रही है। दूसरे राज्यों से आने वाली गाड़ियों की जांच करना अनिवार्य कर दिया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News