Bihar Crime : दहेज के लिए हत्या कर लाश जलाने की कर रहे थे कोशिश, सही समय पर पहुंची पुलिस ने शव को लिया कब्जे में

Bihar Crime : दहेज के लिए हत्या कर लाश जलाने की कर रहे थे कोशिश, सही समय पर पहुंची पुलिस ने शव को लिया कब्जे में

जहानाबाद। (Bihar Crime) जिले के टेहटा ओपी क्षेत्र के सरेन गांव में दहेज को लेकर ससुराल वालों  विवाहिता की  हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जहानाबाद भेज दिया है।

 घटना के संबंध में विवाहिता के पिता ने बताया की 2017 में अपनी पुत्री की शादी यह टेहटा ओपी क्षेत्र के रहनेवाले महेश यादव से पूरे रीति रिवाज के साथ किया था लेकिन शादी के कुछ महीने बाद से ही पैसे की माँग की जा रही थी और मांग पूरी नही होने से ससुराल वालों के द्वारा महिला को दहेज के लिये प्रताड़ित किया जा रहा था  और बुधवार की शाम उसकी हत्या कर दी। वहीं, घटना को छुपाने के लिये शव को जलाने का प्रयास किया जा रहा था, लेकिन गांव के लोगो द्वारा महिला के मायके वालों को सूचना दी गई, जिसके बाद लड़की के पिता और परिजन मौके पर पहुंच घटना की सूचना पुलिस को दिया। 

जिसके बाद जिले SDPO और टेहटा ओपी की पुलिस मौके पर पहुँच जलाये जा रहे शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज मामले की जाच में जुट गई है, हालांकि पुलिस के आने की सूचना की बाद ससुराल वाले मौके से फरार गये, वहीं इस सम्बंध में लड़की के पिता के बयान पर विवाहिता के पति समेत ससुराल वाले के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।।


Find Us on Facebook

Trending News