BIHAR : तीन मंजिला इमारत से युवती ने कूदकर दी जान, मोहल्ले का युवक कर रहा था ब्लैकमेल

BIHAR : तीन मंजिला इमारत से युवती ने कूदकर दी जान, मोहल्ले का युवक कर रहा था ब्लैकमेल

MUNGER : कोतवाली थाना के गुलजार पोखर इलाके में एक युवती ने अपने घर की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली। बताया गया कि युवती को एक शादी करने के नाम ब्लैकमेल कर रहा था, जिससे काफी परेशान थी। मृत युवती 20 साल की थी। उसके चाचा ने मोहल्ले में रहनेवाले मो.अली पिता मो.महमूद सहित अन्य के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है।

थाना में दर्ज लिखित शिकायत में मो.शमीम ने बताया है कि गुलजार पोखर निवासी मो. महमूद का बेटा अली मोबाइल नंबर 9162706939 से उसकी भतीजी को फोन पर बार-बार कॉल कर शादी करने का दबाव बनाता था, इसके अलावा कुछ आपत्तिजनक वीडिया भेज कर उसे ब्लैकमेलिंग करने का प्रयास कर रहा था। सानिया ने इसकी शिकायत परिजनों से की तो रविवार की रात 9 बजे उनलोगों ने लड़का के घर पर जाकर समझाने का प्रयास किया। 

वीडियो वायरल करने की दी धमकी

समझाने का असर युवक पर नहीं हुआ और वह अपनी जिद पर अड़ा रहा और रात करीब 9.30 बजे मो.अली परिवार के सदस्यों और कुछ दोस्तों के साथ सानिया के घर पहुंचा और गाली-गलौज किया तथा आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया में सार्वजनिक करने की धमकी दी। इस घटना के बाद सानिया डिप्रेशन में आ गई और रात 11.30 बजे उसने तीनमंजिला छत से कूद कर आत्महत्या कर ली। देर रात परिजन उसे सदर अस्पताल ले गए, जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

गुस्से में लोगों ने किया सड़क जाम

सोमवार को आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजनों ने फलमंडी के पास कुछ देर के लिए सड़क भी जाम कर दी। बाद में कोतवाली थाना पुलिस के समझाने-बुझाने के बाद मामला शांत हुआ। युवती के चाचा मो. शमीम ने गुलजार पोखर निवासी युवक मो.अली के अलावा मो.सन्नी, मो. रजी, मो.राजा, मो. मिराज एवं पूरबसराय निवासी मो. आमीर सहित अन्य 20-25 लोगों को नामजद आरोपी बनाते हुए सभी की गिरफ्तारी की मांग की है। कोतवाली थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिन्हा ने बताया कि मृतक के चाचा के बयान पर मो. अली सहित अन्य के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।


Find Us on Facebook

Trending News