BIHAR CRIME: घर के पास सोए युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या, कुछ दिनों पहले गांव में महिला से हुआ था विवाद

BIHAR CRIME: घर के पास सोए युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या, कुछ दिनों पहले गांव में महिला से हुआ था विवाद

BEGUSARAI: बेगूसराय के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में एक युवक को अवैध संबंध का विरोध करना महंगा पड़ गया. मंगलवार की रात घर से कुछ दूर पर सो रहे युवक की चाकू से गोदकर अपराधियों ने हत्या कर दी और फरार हो गए. इस संबंध में परिजनों ने थाने में आवेदन दिया है.

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के तरैया गांव में 22 वर्षीय युवक मोहम्मद आतिश की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई. मामले में परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की. प्रथम दृष्टया में हत्या का कारण गांव की ही एक महिला के अवैध संबंध का विरोध करना बताया जा रहा है. कुछ दिन पहले ही आतिश ने महिला से इस संबंध में विवाद किया था. जिसके बाद उसकी मंगलवार को हत्या कर दी गई. हत्या के बाद से आतिश के घर में कोहराम मचा हुआ है.

पुलिस ने परिजनों और ग्रामीणों से पूछताछ के आधार पर हत्यारों का सुराग जुटाया है. पुलिस की टीम अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. इस संबंध में मुफस्सिल थानाध्यक्ष राजीव कुमार लाल ने बताया कि अब तक अवैध संबंध के विरोध के कारण हत्या की बात सामने आई है. हत्यारों की पहचान कर ली गई है और जल्द ही सभी की गिरफ्तारी हो जाएगी. अपराधी गांव के बाहर के बताए गए हैं.



Find Us on Facebook

Trending News