बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: नवादा में लगातार हो रही शराब के खिलाफ कार्रवाई, एक ट्रक शराब बरामद, करोड़ों में है कीमत

BIHAR CRIME: नवादा में लगातार हो रही शराब के खिलाफ कार्रवाई, एक ट्रक शराब बरामद, करोड़ों में है कीमत

NAWADA: नवादा जिले के गोविंदपुर थाना की पुलिस ने करोड़ों का शराब को बरामद किया है। एक बड़े ट्रक से झारखंड के कोडरमा जिला के बासोडीह के रास्ते शराब लाई जा रही थी। जिसे गोविंदपुर चौक पर पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया। शुरूआती जांच में पता चल रहा है कि पूरी ट्रक में शराब ही भरी है।

थानाध्यक्ष डॉ नरेंद्र प्रसाद ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर एएसआई रामाशंकर दुबे ने पुलिस बल के सहयोग से गोविंदपुर चौक पर से ट्रक को जब्त किया। मौके से ट्रक चालक को गिरफ्तार किया गया। ट्रक चालक बजरंगी यादव गोपालगंज जिला के मीरगंज थाना इलाके के खोरियाडीह गांव का निवासी बताया गया है। जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है।

अबतक यह साफ नहीं किया गया है कि ट्रक पर कितना कार्टन व किस-किस ब्रांड का शराब है। यह कार्रावई देर रात हुई जिस कारण जब्त शराब की गिनती नहीं की जा सकी। हालांकि जब्त विदेशी शराब की कीमत करोड़ों में आंकी गई है। पुलिस को झांसा देने के लिए शराब कार्टन के उपर एक परत सीमेंट का ईंट रख दिया गया था। बता दें कि होली के दौरान नवादा में जहरीली शराब कांड होने के बाद से शराब को लेकर जिला प्रशासन काफी सख्त हो गई है। शराब की इस प्रकार की खेप आमतौर पर कोडरमा से रजौली के रास्ते लाई जाती है।


Suggested News