बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: शराब के खिलाफ कार्रवाई, तीन स्थानों से शराब से भरे वाहन के साथ 7 युवक को किया गिरफ्तार

BIHAR CRIME: शराब के खिलाफ कार्रवाई, तीन स्थानों से शराब से भरे वाहन के साथ 7 युवक को किया गिरफ्तार

GAYA: बिहार में शराबबंदी कानून को लागू हुए 5 साल से ज्यादा का वक्त बीत चुका है। इस दौरान करोड़ों की शराब पुलिस द्वारा बरामद की जा चुकी है। बिहार में शराबबंदी लागू होने के बाद से ही शराब तस्कर और शराब माफिया सक्रिय हो गए हैं। वह लगातार अलग-अलग प्रयासों से बिहार में शराब सप्लाई करने की जुगत में लगे रहते हैं। पुलिस को भी शराब तस्करों पर कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं।

गया जिला के डोभी थाना अंतर्गत केशापी से कार सवार कारोबारी शराब की 21 बोतल के साथ (15.750 लीटर) जांच के दौरान पाया गया। इस दौरान पुलिस ने शराब बरामद कर ली। साथ ही विक्रम कुमार नामक एक व्यक्ति की गिरफ्तारी भी हुई। वहीं दूसरी ओर डोभी प्रखंड धिरजापुल से एक कार से 168 बोतल (63 लीटर) विदेशी शराब को जब्त किया गया। जिसका वाहन नंबर BR 1AK 7100 है। इसके अलावा मगध विश्वविद्यालय थाना अंतर्गत शेखबारा स्थित नंदनी डेयरी के पास से कार से 50 बोतल विदेशी शराब (37.5 लीटर) के साथ तीन कारोबारी नालंदा निवासी प्रिंस कुमार, विक्रम कुमार तथा अमित कुमार को गिरफ्तार किया गया है।

उक्त कार्रवाई गया पुलिस द्वारा विभिन्न थाना इलाके में की गई है। शराब तस्करों को कार्रवाई के बाद जेल भेज दिया गया है। वहीं शराब को विनष्टीकरण के लिए रख दिया गया है।

Suggested News