BIHAR CRIME: उत्पाद विभाग की टीम की कार्रवाई, 25 लाख के गांजे सहित 2 तस्कर गिरफ्तार, पिकअप वैन भी जब्त

BIHAR CRIME: उत्पाद विभाग की टीम की कार्रवाई, 25 लाख के गांजे सहित 2 तस्कर गिरफ्तार, पिकअप वैन भी जब्त

NAWADA: नवादा जिले के रजौली के चितरकोली चेकपोस्ट पर वाहन जांच के दौरान उत्पाद विभाग की टीम ने कटहल लदे एक पिकअप वैन से 3 क्विंटल गांजा बरामद करने में सफलता हासिल की। गांजा बरामद होने के बाद पिकअप वैन को जब्त कर दोनों तस्करों चालक व खलासी को भी गिरफ्तार कर लिया। बरामद गांजा की कीमत खुले बाजार में लगभग 25 लाख रुपए आंकी गई है।

इस संबंध में उत्पाद निरीक्षक रामप्रीत कुमार ने प्रेस वार्ता कर बताया कि उत्पाद विभाग की टीम द्वारा चेक प्वाइंट पर झारखंड की ओर से आनेवाले वाहनों की जांच की जा रही थी। इसी दौरान झारखंड की ओर से आ रहे एक पिकअप वैन को जांच के लिए रोका गया। जांच के दौरान पिकअप वैन से कटहल के नीचे छुपाकर ले जा रहे गांजा पर टीम की नजर पड़ी। गांजा मिलते पिकअप वैन के चालक व वैन पर सवार तस्कर को गिरफ्तार कर लिया गया। वैन से 3 क्विंटल गांजा जब्त किया गया है। जिसका बाजार मूल्य लगभग 25 लाख रुपए के आसपास है। गिरफ्तार लोगों में वैशाली जिले के राघोपुर थाना क्षेत्र के सैदाबाद निवासी रविन्द्र कुमार व वैशाली जिले के राघोपुर थाना क्षेत्र के जगदीशपुर निवासी जितेंद्र कुमार शामिल हैं। 

पूछताछ के दौरान चालक और तस्कर दोनों ने बताया कि बरामद गांजा को वह झारखंड के खूंटी से पटना जिले के सैदपुर ले जा रहे थे। जहां उसकी डिलीवरी देनी थी। पकड़े गए वैन चालक व तस्कर पर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जेल भेजा जाएगा। साथ ही इस धंधे में संलिप्त अन्य लोगों के बारे में भी पता लगाया जा रहा है।

Find Us on Facebook

Trending News