BIHAR CRIME: बांका के बाद अब अररिया में ब्लास्ट, आरोपी के हाथ में फटा बम, पुलिस गंभीरता से कर रही जांच

BIHAR CRIME: बांका के बाद अब अररिया में ब्लास्ट, आरोपी के हाथ में फटा बम, पुलिस गंभीरता से कर रही जांच

ARARIA: बांका में मदरसे में बम ब्लास्ट की खबर की जांच अब तक पूरी भी नहीं हुई थी कि अररिया में बम ब्लास्ट की खबर आ गई। आपको बता दें, अररिया के बैरागाछी में जबरदस्त बम विस्फोट हुआ है। इसमें एक शख्स के दाएं हाथ की हथेली छलनी हो गई है। मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल भिजवाया है।

बैरगाछी ओपी क्षेत्र के रामपुर मोहनपुर पूर्वी पंचायत के भुनेश्वरी रामपुर गांव का यह मामला बताया जा रहा है। पुलिस ने घटनास्थल से दो जिंदा बम भी बरामद किया है। बम विस्फोट होते ही इलाके में हड़कंप मच गया और लोग सहम गए। तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद अररिया एसडीपीओ पुष्कर कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए हैं। पुलिस करे मुताबिक प्रथमदृष्टया मामला संदिग्ध बताया जा रहा है। वहीं जिस व्यक्ति का हाथ जख्मी हुआ है, वही इस पूरे मामले में आरोपी बताया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि उक्त शख्स ने ही घर से दूर सुनसान इलाके में बम छिपाकर रखे थे। वह इन्हें लेने के लिए पहुंचा था। यहां आकर वह छड़ से टकराकर गिर गया और उसके हाथ में रखा बम फट गया।

पुलिस की अबतक जांच के मुताबिक युवक का घर दूसरी तरफ है, और वह अन्य काम से इस तरफ आया था। उसी ने यहां सुनसान इलाके में बम बनाकर, छिपाकर रखे थे। यहां एक औऱ विवाद की भी बात सामने आई है। पुलिस ने बताया कि आरोपी आपराधिक प्रवत्ति का है। राजा नाम के शख्स से आरोपी की दुश्मनी थी। मामले में राजा से पूछताछ की गई तो राजा ने बताया कि आरोपी ने उसे बम से मारने की साजिश रची है। बम देशी है और आरोपी द्वारा ही बनाया गया है। सभी बिंदुओं पर जांच जारी है। आरोपी के भाई से पूछताछ की गई है। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने 2 शादी की है। पहली पत्नी से राजा का संबंध था। जिस वजह से बदला लेने के लिए साजिश रची गई। घर के पीछे तरफ सुनसान इलाके में बन छुपाकर रखा था। अंधेरे में छड़ में फंसकर गिर जाने से हाथ में रखा बम फटा और शख्स घायल हो गया।

Find Us on Facebook

Trending News