बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: रेल, सड़क के बाद अब जलमार्ग से आने लगी शराब की खेप, पुलिस ने चलाया अभियान तो धंधेबाज हुए फरार

BIHAR CRIME: रेल, सड़क के बाद अब जलमार्ग से आने लगी शराब की खेप, पुलिस ने चलाया अभियान तो धंधेबाज हुए फरार

PATNA CITY: बिहार में शराबबंदी कानून को लागू हुए लंबा वक्त बीत चुका है, मगर शराब माफिया और तस्कर अपनी करतूतों से बाज नहीं आ रहे। बिहार पुलिस लगातार पूरी सख्ती और तत्परता से शराब के सक्रिय कारोबारी और माफियाओं को पकड़ने का अभियान चला रही है। हालांकि इन सबके बावजूद यह कारोबारी अलग-अलग जुगत भिड़ा कर बिहार में शराब सप्लाई कर रहे हैं। रेल मार्ग और सड़क मार्ग के बाद अब इनका नया रास्ता है जलमार्ग। जी हां, पटना पुलिस ने गंगा नदी के उस पार से शराब की खेप पटना लाने की पुष्टि की है।

पटना सिटी के मालसलामी थाना क्षेत्र के दमराही घाट इलाके से पुलिस ने शराब बरामद करने में सफलता हासिल की है। इस संबंध में पुलिस ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर उन्होनें इस कार्रवाई को अंजाम दिया है। जलमार्ग से शराब लाने का संभवतः यह पहला मामला हो सकता है। पुलिस को गंगा पार से शराब की खेप आने की सूचना मिली और इसके आलोक में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 400 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद करने में सफलता हासिल की है।

हालांकि पुलिस को आता देखकर शराब के कारोबारी अपनी कार छोड़कर घटनास्थल से फरार हो गए। कार में ही शराब को रखा गया था और कार सहित शराब बरामद कर लिया गया है। इस मामले में पुलिस कार के नंबर और रजिस्ट्रेशन के आधार पर मालिक तक पहुंचेगी और उचित कार्रवाई करेगी।


Suggested News