बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: सड़क मार्ग के बाद अब रेल मार्ग से आ रही शराब, दो यात्रियों को किया गिरफ्तार, शराब की खेप बरामद

BIHAR CRIME: सड़क मार्ग के बाद अब रेल मार्ग से आ रही शराब, दो यात्रियों को किया गिरफ्तार, शराब की खेप बरामद

KATIHAR: बिहार में सड़क के बाद अब रेल मार्ग से भी शराब की सप्लाई शुरू हो चुकी है। सरकार द्वारा भले ही शराबबंदी लागू की गई हो, मगर पीने-पिलाने वाले अपना इंतजाम कर ही लेते हैं। इसमें उनकी मदद करते हैं शराब तस्कर और शराब माफिया, जो उन्हें शराबबंदी के बीच भी शराब उपलब्ध करवाते रहते हैं। इसी संबंध में पुलिस लगातार कार्रवाई कर इनकी कमर तोड़ती नजर आती है।

इस संबंध में कटिहार रेल पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 15934 अमृतसर- डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस ट्रेन से यात्रा कर रहे दो यात्रियों के पास से शराब की बड़ी खेप जब्त की है। बताया जा रहा है कि यह दोनों अंबाला से कटिहार का टिकट रिजर्वेशन कर बैग में 90 बोतल विदेशी शराब लेकर आ रहे थे। ट्रेन से शराब को उतार लेने के बाद जब यह दोनों एक नंबर पुल के पास खड़े थे। इसी दौरान पुलिस ने संदेह के आधार पर जब इन दोनों को रोका तो इनके पास से शराब की ये बड़ी खेप बरामद हुई।

रौतारा थाना के रहने वाले इन दोनों गिरफ्तार युवकों के बारे में बताया यह जा रहा है कि यह दोनों अन्य प्रदेशों में मजदूरी करते थे। घर लौटते समय यह लोग गांव में प्रतिबंधित शराब को महंगे दरों पर बेचने के लिए शराब लेकर आ रहे थे फिलहाल पुलिस ने 50 लीटर विदेशी शराब के साथ दो युवकों गिरफ्तारी कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Suggested News