BIHAR CRIME: जहरीली शराब कांड के बाद खुली प्रशासन की नींद, दियारा क्षेत्र में नाव से छापेमारी करने पहुंची पुलिस

BIHAR CRIME: जहरीली शराब कांड के बाद खुली प्रशासन की नींद, दियारा क्षेत्र में नाव से छापेमारी करने पहुंची पुलिस

VAISHALI: खबर वैशाली के सदर अनुमंडल अंतर्गत लालगंज से है। जहां पुलिस ने शराब माफियाओं के खिलाफ नाव पर सवार होकर छापेमारी अभियान चलाया।

इसके तहत नाव पर सवार होकर भारी संख्या में पुलिस बल सलेमपुर दियारा में पहुंची। जहां पुलिस बल ने ताबड़तोड़ छापेमारी की। इस दौरान देसी शराब पर कई भट्ठियों को ध्वस्त किया गया। वहीं पुलिस की भनक लगते ही शराब के अवैध कारोबारी मौके से भाग निकले। पुलिस की छापेमारी के कारण इलाके में शराब कारोबारियों में हड़कंप मचा है। बताते चलें कि राघोपुर दियारा में जहरीली शराब से 5 लोगों की हुई मौत के बाद वैशाली पुलिस लगातार छापेमारी अभियान चला रही है। कहा जा रहा है की दियारा इलाके में चोरी छुपे शराब का कारोबार करने वाले लोगों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

जहरीली शराब कांड के बाद से ही खुद एसडीपीओ ने प्रभावित इलाकों में कैंप किया था। जहां गांव वालों ने प्रशासन और शराब तस्करों पर गंभीर आरोप लगाए। लोगों का कहना था कि प्रशासन जान-बूझकर शराब तस्करों पर कार्रवाई नहीं करती है। जिसके बाद तमाम शराब कारोबारियों पर नकेल कसने के लिए पुलिस अभियान चला रही है। उन्हें जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा और सभी को जेल भेजने की योजना है।



Find Us on Facebook

Trending News