BIHAR CRIME: शराबबंदी के बाद बदले नशे के तरीके- पुलिस ने बरामद किया 112 किलो डोडा, तस्कर फरार

BIHAR CRIME: शराबबंदी के बाद बदले नशे के तरीके- पुलिस ने बरामद किया 112 किलो डोडा, तस्कर फरार

GAYA: बिहार में शराबबंदी के बाद से अन्य तरीके के नशों का प्रचलन काफी बढ़ गया है। शराब के खिलाफ बिहार पुलिस की तरफ से कड़ी सतर्कता बरती जा रही है। इस वजह से नशे के आदि लोग अन्य उपायों की जुगाड़ में है। इसी कड़ी में गया जिले की पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए बड़ी संख्या में डोडा बरामद करने में सफलता हासिल की है।

गया जिले के डोभी थाना क्षेत्र में पुलिस ने देर रात को गुप्त सूचना के आधार पर कुशा गांव के पास कार्रवाई की है। पुलिस ने ऑटो पर लदे 112 किलो अवैध डोडा पाउडर बरामद किया गया है। इस संबंध में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। ऑटो के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर घोड़वाड़ीह गांव के धनंजय यादव के रूप में पहचान की गई है। चालक रात के अंधेरे का फायदा उठा कर मौके से फरार हो गया। एसआई संजीव कुमार सिंह के द्वारा यह कार्रवाई की गई है। 

डोडा बरामदगी के मामले में थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए कुशा गांव के पास से एक ऑटो से 112 किलो डोडा पाउडर बरामद किया गया है। वहीं चालक मौके पर फरार होने में सफल रहा। इस कार्रवाई में एसआई संजीव कुमार सिंह के द्वारा यह कार्रवाई की गई है।

Find Us on Facebook

Trending News