Bihar Crime : शराब तस्कर ने मां बेटी भाभी को मारी बाइक से जोरदार टक्कर, एक महिला दर्दनाक मौत, तीन की हालत गंभीर

Bihar Crime : शराब तस्कर ने मां बेटी भाभी को मारी बाइक से जोरदार टक्कर, एक महिला दर्दनाक मौत, तीन की हालत गंभीर

नवादा।(Bihar Crime) : जिले के कौआकोल थाना क्षेत्र के आश्रम मुख्य पथ पर देर शाम भीषण सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के 4 लोगों को शराब तस्करों ने बाइक से टक्कर मार दी, जिसमें एक महिला की मौत हो गई है। वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं।  बताया जाता है कि सुनील सिंह की पत्नी सुनैना देवी की मौत हो गई है, वह जमुई जिले की निवासी बताई गई है। वहीं घायलों में प्रतिमा देवी,नंदनी देवी नेहा कुमारी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौत की खबर मिलते ही गांव में कोहराम मच गया। सुनैना देवी जमुई जिला के रहने वाली है।

मामला देवर अशोक राम ने बताया है कि सभी लोग अपने घर की ओर आ रहे थे। सभी एक ही परिवार के चार महिला थी. उसी दौरान शराब के नशे में तीन युवक बाइक सवार ने जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें इलाज के दौरान एक की मौत हो गई। 

उन्होंने कहा है कि इलाका में शराब तस्करों की कारोबारी काफी जोर-शोर से होली महापर्व को लेकर हो रही है। वह तेज रफ्तार में बाइक चलाते हैं जिसके कारण ही इस प्रकार की दुर्घटना घटी है। वहीं इस मामले को पुलिस ने जब बाइक तो जब किया तो उस बाइक से शराब भी बरामद की गई है। बताया जाता है कि मृतक सुनैना देवी के सभी लोग परिवार है।


Find Us on Facebook

Trending News