BIHAR CRIME: ऑटो में यात्रियों से लूटपाट करने वाले खलीफा गैंग के सभी शातिर गिरफ्तार, कैश सहित मोबाइल बरामद

BIHAR CRIME: ऑटो में यात्रियों से लूटपाट करने वाले खलीफा गैंग के सभी शातिर गिरफ्तार, कैश सहित मोबाइल बरामद

PATNA: कोतवाली थाना की पुलिस ने देर रात ऑटो यात्रियों से लूटपाट करने वाले शातिर गैंग को धर दबोचा है। बताया जा रहा है कि सभी अपराधी खलीफा गैंग से अपना ताल्लुक रखते हैं। कई दिनों से यह गैंग पुलिस के लिए सिर दर्द बना हुआ था। 

इसी खलीफा गैंग की वजह से यात्री रात में ऑटो की सवारी करने से बचने लगे थे। वहीं बाहर से पटना पहुंचे यात्रियों से लूटपाट के कारण शहर सहित पुलिस का नाम भी खराब हो रहा था। राजधानी में ऑटो सवार यात्रियों को पॉश इलाकों के सुनसान जगहों पर खलीफा गैंग निशाना बनाकर फरार हो जाते थे। लगातार घट रही घटनाओं के बाद पुलिस ने टीम गठित कर इलाके के सभी टैम्पो स्टैंड पर सादे लिबास में अपनी नजर बनाई। जिसमें खलीफा गैंग के 6 सदस्यों को धर दबोचा गया है। चालक बनकर यात्रियों से जिस ऑटो में वारदात में अंजाम दिया जाता था, उसे भी पुलिस ने जब्त कर लिया है.

पुलिस की पूछताछ में अपराधियों ने अपना जुर्म स्वीकार किया है। वहीं इस लूट का मास्टर माइंड भोला नट, सूरज खलीफा ,टुनटुन खलीफा और पंकज खलीफा बतया जा रहा है। पुलिस ने इनके पास से 27 हजार कैश और 4 मोबाइल भी जब्त किया है। सभी को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News