बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप, वार्ड सदस्य समेत 4 लोगों पर FIR दर्ज, जांच जारी

BIHAR CRIME: नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप, वार्ड सदस्य समेत 4 लोगों पर FIR दर्ज, जांच जारी

NAWADA: नवादा जिले के सिरदला थाना क्षेत्र में नाबालिग बच्ची से जबरन मारपीट कर दुष्कर्म करने के आरोप में वार्ड सदस्य समेत चार लोगों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराया गया है। मामले में गहन जांच जारी है। थानाध्यक्ष खुद मामले पर कड़ी नजर बनाए हे हैं।

थानाध्यक्ष आशीष कुमार मिश्रा ने बताया कि पीड़ित युवती का मेडिकल कराया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मामला के खुलासा हो पाएगा। पीड़ित के बयान पर दुष्कर्म के आरोप में राजन पंचायत के गोरियादा गांव के विक्की कुमार,बाल्मीकि चौधरी, आलो देवी एवम वार्ड सदस्य दिलीप साव के विरुद्ध एफआईआर दर्ज किया गया है। पीड़िता के आवेदन के आधार पर थाना में एफआईआर दर्ज की गई है। वहीं पीड़िता का कहना है कि उसके साथ मारपीट व दुष्कर्म करने की कोशिश की गई है। इस मामले को लेकर थाना पूरी तरह अलर्ट है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद मामला में खुलासा हो पाएगा।

इधर, मामले को लेकर आरोपी ने बताया कि हमलोगों को झूठे केस में फंसाने की साजिश की जा रही है। उनका कहना है कि स्थानीय लोगों ने दुश्मनी साधने के लिए यह षड़यंत्र रचा है। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है। मामले में जल्द ही खुलासे की उम्मीद है।

Suggested News