BIHAR CRIME: पूजा के बीच माहौल बिगाड़ने की कोशिश, कट्टा लहराते घूम रहे युवक को लोगों ने पकड़ा और पुलिस को सौंपा

BIHAR CRIME: पूजा के बीच माहौल बिगाड़ने की कोशिश, कट्टा लहराते घूम रहे युवक को लोगों ने पकड़ा और पुलिस को सौंपा

NAWADA: नवादा जिले का सबसे व्यस्ततम और भीड़भाड़ वाले इलाके स्टेशन रोड में दो देसी कट्टा के साथ युवक को लोगों ने तत्परता दिखाते धर दबोचा। लोगों ने बताया कि वह असामाजिक प्रवृत्ति का लग रहा था और माहौल बिगाड़ने की कोशिश में था।

बताया जाता है कि मंगलवार को दोनों हाथों में कट्टा लिए एक युवक बीच बाजार में पहुंच गया और लोगों को डराने लगा। उसी दौरान अचानक लोगों ने युवक को धर दबोच कर दोनों देसी कट्टा को छीन लिया। हालांकि युवक अपना नाम बदल बदल कर बता रहा है। अपना नाम और पता युवक अब तक नहीं बता पाया है। स्थानीय लोगों ने बताया कि पूजा का दिन है और माहौल बिगाड़ने को लेकर दोनों हाथ में लेकर युवक देसी कट्टा लहरा रहा था। कुछ लोग उसे देखकर डर गए थे। हालांकि लोग एकजुट हुए और मौका देखकर युवक को पीछे से दबोच कर हथियार छीन लिया। 

लोगों ने बताया कि युवक ज्यादातर लड़कियों को निशाना बना रहा था और जान से मारने की धमकी दे रहा था। जिससे कई महिलाएं डरकर वहां से भाग गईं। हालांकि युवक ने फायरिंग नहीं की। स्थानीय लोगों ने मौका देखते ही युवक को धर दबोच लिया। फिलहाल युवक को पुलिस को सौंप दिया गया है। पुलिस द्वारा कड़ाई से पूछताछ किए जाने पर युवक ने बताया कि उसका नाम महाकार रंजीत है। वह हिसुआ थाना क्षेत्र के हादसा गांव के निवासी है औऱ अर्जुन चौहान का पुत्र है।

Find Us on Facebook

Trending News