बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तनख्वाह का पैसा मांगने पर युवक की हत्या से भड़का लोगों का गुस्सा, बाजार में कई गाड़ियों में की तोड़फोड़, आगजनी

तनख्वाह का पैसा मांगने पर युवक की हत्या से भड़का लोगों का गुस्सा, बाजार में कई गाड़ियों में की तोड़फोड़, आगजनी

SITAMADHI : सीतामढ़ी जिले के रीगा थाना क्षेत्र के भवदेपुर स्थित चमड़ा गोदाम में एक युवक की हत्या के बाद लोगों ने जमकर बवाल मचाया है. आक्रोशित लोगों ने जमकर तोड़फोड़ की और उत्पात मचाया. सड़क किनारे स्थित कई दुकानों को आग के हवाले कर दिया गया व दुकान का सामान भी निकालकर सड़क पर जलाया गया. देखते ही देखते भवदेपुर रेलवे गुमटी के पास सैकड़ों की संख्या में लोगों का हुजूम जमा हो गया. लोग पुलिस-प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे. लोगों को शांत करने के लिए पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. घंटों हंगामा चलने के बाद मौके पर पहुंचे सदर एसडीएम और एसडीपीओ ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया. 

मृतक की पहचान भवदेपुर के वार्ड 13 निवासी हरीश चंद्र राम के पुत्र रोशन राम के रूप में हुई है. परिजनों की मानें तो मृतक बचपन से ही इस चमड़ा गोदाम में काम करता था. उनके पूर्वज भी यही काम किया करते थे. परिजन बता रहे हैं कि तनख्वाह का बकाया पैसा मांगने पर हत्या हुई है. हालांकि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। 

मौके पर पहुंचे सदर एसडीएम राकेश कुमार ने बताया कि हंगामा पूरी तरह शांत हो गया है. हत्या के कारण लोग आक्रोशित थे. वहीं, उन्होंने दुकानों में तोड़फोड़ और आगजनी को लेकर कहा कि ऐसी कोई घटना ही नहीं हुई है. इधर, सदर एसडीपीओ रमाकांत उपाध्याय ने कहा कि उन्हें इस मामले पर बोलने के लिए एसपी साहब ने ऑथराइज नहीं किया है।

Suggested News