बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: बकरी चुराते रंगेहाथ धराए युवकों पर फूटा ग्रामीणों का गुस्सा, पुलिस ने मॉब लिंचिंग होने से बचाया

BIHAR CRIME: बकरी चुराते रंगेहाथ धराए युवकों पर फूटा ग्रामीणों का गुस्सा, पुलिस ने मॉब लिंचिंग होने से बचाया

MASAURHI: धनरुआ थाना के विजयपुरा गांव के खंदे से शनिवार की दोपहर बकरी चोरी करते दो युवकों को स्थानीय ग्रामीणों ने रंगेहाथ दबोच लिया और मौके पर उनकी बुरी तरह पिटाई कर दी। ग्रामीणों द्वारा बेरहमी से पिटाई किये जाने से दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। गनीमत थी कि घटना के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपी दोनों युवकों को ग्रामीणों से मुक्त करा थाने ले आई नहीं तो इस दौरान उनदोनों की हत्या भी हो सकती थी।

मिली जानकारी के मुताबिक विजयपुरा गांव से बकरी चोरी की घटनाएं कई दिनों लगातार हो रही थी। ग्रामीण लगातार आरोपियों की ताक में लगे थे। इसी बीच शनिवार की दोपहर दो युवक को गांव के खंदे की ओर ग्रामीणों ने जाते हुए देखा। थोड़ी में वे दोनों युवक खेतों में घास चर रही एक बकरी को उठा लिया और वहां से भागने लगे। इसी बीच करीब 60 -70 की संख्या में रहे ग्रामीणों ने दौड़कर उन्हें पकड़ लिया और गांव के सामुदायिक भवन के पास लाकर काफी देर तक उनकी पिटाई की। बाद में इसकी सूचना पुलिस को मिली और पुलिस वहां फ़ौरन पहुंचकर दोनों को अपने कब्जे में ले लिया। 

पकड़े गए दोनों युवक लोरिक कुमार व कारू यादव धनरुआ के नोनियां बिगहा गांव के रहने वाले बताए जाते हैं। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था और फ़िलहाल उनका इलाज धनरुआ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया जा रहा है, जहां दोनों की हालत गंभीर बताई गई है। फिलहाल इस संबंध में किसी भी ग्रामीण ने गिरफ्तार दोनों आरोपियों के खिलाफ अबतक कोई लिखित शिकायत दर्ज नहीं कराई है।



Suggested News