बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME : लॉकडाउन में बैंककर्मी का पूरा परिवार गया था गांव, यहां सूने घर में बदमाशों ने 10 लाख के गहने और नगदी पर किया हाथ साफ

BIHAR CRIME : लॉकडाउन में बैंककर्मी का पूरा परिवार गया था गांव, यहां सूने घर में बदमाशों ने 10 लाख के गहने और नगदी पर किया हाथ साफ

NALANDA : लहेरी थाना अंतर्गत मथुरिया मोहल्ला में  सक्रिय बदमाशों ने बैंककर्मी के घर से लाखों के जेवर और नकदी की चोरी कर ली। सूचना पाकर मौके पर आई पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।

गृहस्वामी उमाशंकर पासवान भागन बिगहा पीएनबी शाखा में सहायक प्रबंधक के पद पर तैनात हैं। कर्मी के मां की तबीयत खराब होने के कारण पूरा परिवार घर में ताला लगा, पैतृक घर नगर थाना क्षेत्र के उपरावां गांव गया था। बदमाशों ने दीवार फांद घटना को अंजाम दिया। पीड़ित परिवार 8 लाख के जेवर, 70 हजार नकदी समेत अन्य कीमती सामान चोरी का आरोप लगा रहे हैं। चोरी गई संपत्ति की कुल अनुमानित कीमत दस लाख से अधिक बताई गई।पीड़ित बैंककर्मी ने बताया कि एक सप्ताह पूर्व उनकी मां की तबीयत खराब हो गई थी। जिस कारण घर में ताला लगा, वह परिवार समेत गांव में रह रहे थे। 

बैंककर्मी ने बताया कि सुबह शाम वह घर देखने आते थे। आने पर उन्होंने मुख्य गेट का ताला खोला तो अंदर का नजारा देख हैरान रह गए। दो मंजिला मकान के सभी कमरे का ताला टूटा था। बदमाशों ने स्टोरवेल, बक्सा तोड़कर 70 हजार नकदी, 8 लाख के जेवर और अन्य कीमती सामानों की चोरी कर ली थी। चोरी गई संपत्ति की अनुमानित कीमत दस लाख से अधिक है। घटना की सूचना पाकर पीड़ित के भाई नकटपुरा पंचायत के पूर्व मुखिया सत्येद्र पासवान भी मौके पर आ गए। थानाध्यक्ष विरेंद्र यादव ने बताया कि केस दर्ज कर पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।

Suggested News