बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: नर्तकी संग नाचने को लेकर विवाद में बाराती की पीट-पीटकर हत्या, कई लोग हुए घायल

BIHAR CRIME: नर्तकी संग नाचने को लेकर विवाद में बाराती की पीट-पीटकर हत्या, कई लोग हुए घायल

SASARAM: देश में कोरोना भी शादी-विवाह के आयोजनों पर ब्रेक नहीं लगा पाया. सासाराम में शादी से पहले बारात के दौरान कुछ लोगों में विवाद हो गया जिसमें एक बाराती की हत्या कर दी गई. इसके अलावा मारपीट में चार लोग घायल भी हो गए.

सासाराम के वार्ड नंबर एक यादव टोला में बारात आई थी. बारात के दौरान डांस करने को लेकर विवाद हो गया. कुछ स्थानीय युवक नर्तकी के साथ डांस करने को लेकर स्टेज पर चढ़ गए जिसके बाद वहां विवाद और मारपीट होने लगी. यह विवाद हत्या तक पहुंच गया और ददन सिंह नाम के शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. साथ ही दूल्हे के पिता रामाकांत सिंह, बोलेरो चालक गणेश कुमार और बाराती बाबूधन सिंह को पीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. जबकि गंभीर रूप से घायल विनय उर्फ नेपाली को डेहरी के एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया है.

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. हत्या से आक्रोशित लोगों ने बारातियों के तीन वाहनों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. एसडीपीओ ने बताया कि दोनों पक्षों के खिलाफ कोविड नियमों के उल्लंघन को लेकर भी केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. इनके खिलाफ बिना अनुमति के समारोह में डांस का कार्यक्रम आयोजित करने और निर्धारित संख्या ‌से अधिक लोगों के समारोह में शामिल होने का आरोप‌ है. एसडीपीओ ने बताया कि फिलहाल वधु के पिता दुधेश्वर सिंह उर्फ साधू और उसके सहयोगी लाल बहादुर सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

Suggested News