BIHAR CRIME : सालों पुराने विवाद में किशोरी को पीटकर किया अधमरा, 40 घंटे बाद भी पुलिस FIR दर्ज करने में कर रही है आनाकानी

BIHAR CRIME : सालों पुराने विवाद में किशोरी को पीटकर किया अधमरा, 40 घंटे बाद भी पुलिस FIR दर्ज करने में कर रही है आनाकानी

KHAGDIYA : खगड़िया जिले के गंगोर थाना क्षेत्र के अन्तर्गत सिमरा गाँव में जमीनी विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट का मामला सामने आया है. घटना के बारे में बताया जाता है कि सिमरा निवासी श्रीराम के साथ अपने परोसी के साथ कई वर्षों से विवाद चल रहा था. लेकिन वृहस्पति वार की शाम को श्रीराम सिंह घरों पर आकर परोसी ने मारपीट किया. उसके बाद रात को भी गांव में पंचायत बैठाकर मामला को शांत कराया गया. लेकिन पड़ोसी ने फिर शुक्रवार की सुबह में भी श्रीराम के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया.

 तभी पिता को मारते हुए देखी तो, 15  वर्षीय मनीषा कुमारी ने अपने पिता को बचाने के दौड़ी और बदमाशों ने पिता को छोड़कर मनीषा कुमारी को मारना शुरू कर दिया। जिसमें की मनीषा की स्थिति नाजुक हो गई. फिलहाल पिता और पुत्री का इलाज खगड़िया सदर अस्पताल में ही चल रहा है. 

घायल के ठीक होने का इंतजार कर रही है पुलिस

घटना को लगभग 40 घंटे का समय गुजर चुका है।  इन सब के बीच परिजन लागातार थाना का चककर लगा रही है कि केस दर्ज हो. लेकिन गंगोर थानाध्यक्ष का कहना है कि जब तक आवेदन और परिजन ठीक नही हो जाता है. तब तक हम कुछ नहीं कर सकते हैं. 


Find Us on Facebook

Trending News