BIHAR : प्यार में धोखा विवाहिता को भगाकर लाया, फिर कर दी हत्या,आहर में मिली लाश

BIHAR : प्यार में धोखा विवाहिता को भगाकर लाया, फिर कर दी हत्या,आहर में मिली लाश

MOTIHARI : मोतिहारी जिला के हरसिद्धि थाना पुलिस ने बरतौलिया चिमनी के पास पाइन से एक महिला का गढ़े से शव बरामद किया है।शव की पहचान मुजफ्फरपुर जिला के भगवानपुर के एक महिला की बतायी जा रही है। पुलिस के अनुसार प्रेम प्रषंग में उक्त महिला को पहाडपुर थाना क्षेत्र के कमालपीपरा गांव के एक युवक ने भागकर घर लाया था। परिजनों के दबाव पर उक्त महिला की हत्या कर चार पांच दिन पूर्व  बरतौलिया चिमनी के पास एक पाइन में गढ़ा में हला दिया था। शव को जब जानवर निचोड़ने लगे तो ग्रामीणों ने इसकी सूचना अरेराज डीएसपी को दिया। डीएसपी ने निर्देश पर पहाड़पुर पुलिस ने गुरुवार की रात्रि आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुट गई। लेकिन गाड़े गए शव का स्थल हरसिद्धि थाना क्षेत्र में होने के कारण पहाडपुर पुलिस हिरासत में लिए गए युवक को हरसिद्धि थाना को सुपुर्द कर दिया ।

डीएसपी ज्योति प्रकाश के निर्देश पर हरसिद्धि पुलिस ने हिरासत में लिए गए युवक के निशानदेही पर महिला के परिजनों को घटना की सूचना देकर मुजफ्फरपुर से बुलाया गया। परिजनों व मजिस्टेट के उपस्थिति में पुलिस गढ़े से महिला की शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए शनिवार को मोतिहारी भेज दिया ।वही पुलिस ने मृतक महिला के पति के आवेदनपर प्रेमी व हत्या में शामिल लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कर करवाई में जुट गई है ।हरसिद्धि थाना अध्यक्ष प्रमोद कुमार  ने बताया कि प्रेमी द्वारा गल्ला दबाकर हत्या कर साक्ष्य छुपाने के नियत से पाइन में गढ़ा खोदकर हल्ला दिया गया था ।हिरासत में लिए गए दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेजने की प्रकिया किया जा रहा है।

पुलिस के अनुसार पहाडपुर थाना के कमाल पीपरा पंचायत के शिवजी यादव ने मुजफ्फरपुर के भगवानपुर से प्रेम का झांसा देकर उक्त25 वर्षीय महिला को फसा कर गांव लाया ।उक्त महिला को शिवजी यादव ने एक सप्ताह अपने घर मे रखा। परिवार वाले को यह प्रेम प्रसंग रास नही आया ।चार पांच दिन पूर्व उक्त महिला की गल्ला दबाकर हत्या कर साक्ष्य छुपाने के नियत से जगदीशपुर चेवर के एक पाइन में गढ़े खोदकर हल्ला दिया गया।लेकिन गुरुवार को शाम को शव को शव हल्लाने के स्थान पर जानवर को देख क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया ।ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना डीएसपी को दिया गया ।डीएसपी ने पहाडपुर पुलिस को करवाई का निर्देश दिया ।उसके बाद मामला का खुलासा हुआ ।पुलिस शव बरामद कर करवाई में जुट गई है।

Find Us on Facebook

Trending News