BIHAR CRIME: ठगों से सावधान! दुकानदार ने 4 महिलाओं को रंगेहाथ पकड़ा, दुकानों से कपड़े और बर्तन चुराने का है आरोप

BIHAR CRIME: ठगों से सावधान! दुकानदार ने 4 महिलाओं को रंगेहाथ पकड़ा, दुकानों से कपड़े और बर्तन चुराने का है आरोप

NAWADA: नवादा के सब्जी मार्केट में उस वक्त अफरातफरी मच गई जब एक दुकानदार ने 4 महिलाओं को रंगेहाथ सामान चुराते पकड़ लिया। दुकानदार के शोर-शराबा करने पर वहां अन्य दुकानदार और लोग इकट्ठे हो गए और पुलिस को बुलाने की मांग करने लगे। हालांकि इस दौरान महिलाएं लगातार खुद को बेगुनाह बताती रहीं।

इस मामले में दुकानदार अमृतराज का कहना था कि हम लोगों ने महिलाओं को रंगेहाथ चोरी करते हुए पकड़ा है। उन्होंने बताया कि इन लोगों ने कपड़ा दुकान और  बर्तन दुकान में चोरी की। चोरी की कपड़ा हमारी दुकान के पास लाकर रखा था। हमलोगों ने सवाल किया तो यह महिलाएं यहां से भागने लगी। तभी हम लोगों ने इन महिलाओं को पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस को तुरंत सूचित कर इसकी जानकारी दी और मौके पर पुलिस पहुंच गए। चारों महिलाओं को हिरासत में लिया गया है। 

इस मामले में महिलाओं ने बताया कि वह चारों पावापुरी की रहने वाली हैं। उन्होंने बताया कि वह नवादा में सामान खरीदने के लिए आई थी, लेकिन यहां लोगों ने उनपर चोरी का आरोप लगा दिया है। हालांकि इस मामले को लेकर पुलिस में अभी गंभीरता से जांच कर रही है और चारों महिलाओं को हिरासत में लिया गया है। चोरी की जानकारी मिलते ही पूरे बाजार में हड़कंप मच गया और लोगों की भीड़ लगा गई। हालांकि दुकानदारों ने महिला के बारे मे सीधा को पुलिस के हवाले कर दिया। 

Find Us on Facebook

Trending News