BIHAR CRIME: SSB के जवानों की बड़ी कार्रवाई, नक्सलियों द्वारा छुपाकर रखे हथियार किए बरामद

BIHAR CRIME: SSB के जवानों की बड़ी कार्रवाई, नक्सलियों द्वारा छुपाकर रखे हथियार किए बरामद

GAYA: गया एसएसबी के कंपनी कमांडर अनिल कुमार वर्मा एवं अन्य जवानों तथा अलीपुर पुलिस की टीम थाना प्रभारी अभिषेक कुमार सिंह को संयुक्त कार्रवाई में बड़ सफलता मिली है। गुप्त सूचना के आधार पर की गई छापेमारी के दौरान नक्सलियों द्वारा अकबरपुर के बाहर पत्थर और झाड़ी में छुपाकर रखे हथियार और बारूद को फिल्मी स्टाइल में जवानों ने बरामद किया है।

इस संबंध में एसएसबी कंपनी कमांडर अनिल कुमार वर्मा ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा है कि शांति व्यवस्था को प्रभावित करने की कोशिश में माओवादी लगातार जुटे हुए हैं। परंतु सुरक्षा बलों की कार्रवाई एवं जवानों की सक्रियता का प्रभाव के कारण उनकी नापाक मनसा को विफल कर दिया गया। उन्होंने आगे कहा कि एसएसबी के कंपनी कमांडर अनिल कुमार वर्मा को समवाय के आसूचना कर्मियों द्वारा प्राप्त हुई। जिसके आलोक में ग्राम अकबरपुर नीमसर थाना अलीपुर इलाके में छापेमारी अभियान किया गया। उन्होंने आगे कहा कि नक्सली संगठन किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की तैयारी में थे। जिनकी भनक लगते ही चिन्हित कर थाना अलीपुर के ग्राम अकबरपुर के पास जवानों ने फिल्मी स्टाइल में घेराबंदी कर पत्थर और झाड़ी में छुपाकर रखे हथियार व बारूद को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

अनिल कुमार वर्मा ने ने आगे कहा कि छापेमारी अभियान के दौरान एक देशी राइफल, एक कट्टा, तीन कारतूस जिंदा व दो कारतूस खाली, एवं बारूद बरामदगी किया गया है। उन्होंने आगे कहा कि शांति व्यवस्था बनाए रखने एवं माओवादियों को गिरफ्तार करने के उद्देश्य से एसएसबी के जवानों द्वारा क्षेत्रों में छापेमारी अभियान जारी रहेगा।



Find Us on Facebook

Trending News