BIHAR CRIME: उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई, 3 वाहन से 12 गैलन झारखंड निर्मित शराब बरामद, कारोबारी गिरफ्तार

BIHAR CRIME: उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई, 3 वाहन से 12 गैलन झारखंड निर्मित शराब बरामद, कारोबारी गिरफ्तार

GAYA: उत्पाद बिभाग की टीम ने गया जिले के डोभी चेकपोस्ट पर वाहन चेकिंग के दौरान तीन वाहनों से भारी मात्रा में देशी विदेशी शराब के साथ एक शराब कारोबारी को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। वहीं इस सन्दर्भ में उत्पाद भिभाग के इंस्पेक्टर दीपक कुमार सिंह ने बाताया की गया जिले डोभी चेपोस्ट पर वाहन चेकिंग जा रही थी। वाहन चेकिंग में तीन वाहनों से भारी मात्रा में देशी बिदेशी शराब के साथ एक शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया गया है। 

साथ ही साथ तीन वाहनों को भी जब्त किया गया है। उन्होंने यह भी बताया कि शराब की बड़ी खेप झारखण्ड से लायी जा रही थी। जिसमें एक कार जिसका गाड़ी नंबर JH-01V-6152 है । इस कार की जब तलाशी की गई तो इसमें से 12 गैलेन देशी शराब बरमाद की गई है। हालांकि मौका पाकर ड्राइवर फरार हो गया। वहीं दूसरी स्कार्पियो जिसका नम्बर JH-05BF-5752 है, इसमें से 528 बोतल बिदेशी शराब के साथ एक शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार  शराब कारोबारी का नाम मो0 इल्यास हुसैन है, जो कि पड़ोसी राज्य झारखण्ड के जमशेदपुर का रहने वाला है। 

वहीं चेकिंग के दौरान तीसरा वाहन जिसका नम्बर BR02AB 8650 कार से 144 बोतल बिदेशी शराब बरमाद की गई है। मौका पाते ही इस कर का भी ड्राइवर भागने में सफल रहा। इन सभी पर मामला दर्ज कर गिरफ्तार शराब कारोबारी को जेल भेज दिया जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News