लूट की बड़ी साजिश नाकाम, पुलिस की गिरफ्त में आए अंतरजिला गिरोह के पांच कुख्यात बदमाश

लूट की बड़ी साजिश नाकाम, पुलिस की गिरफ्त में आए अंतरजिला गिरोह के पांच कुख्यात बदमाश

MOKAMA : गांव में लूट की साजिश की योजना को पुलिस ने नाकाम कर दिया है। इस कार्रवाई में पुलिस ने अंतरजिला गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरफ्तार बदमाशों के पास से कट्टा सहित नशीले पदार्थ भी बरामद किए गए हैं। फिलहाल गिरफ्तार लुटेरों से पूछताछ की जा रही है कि उन्होंने जिलों नें अब तक कितनी घटनाओं को अंजाम दिया है।

मामले में बताया गया कि पुलिस को यह जानकारी मिली थी कि मोर गांव में लुटेरा इकट्ठा होकर लूट की योजना बना रहे हैं। जिसके बाद बाढ़ के एएसपी अमरीश राहुल  के निर्देश के बाद  मोकामा इंस्पेक्टर राजनंदन शर्मा के नेतृत्व में एसआईटी टीम में शामिल बाढ़ के थानाध्यक्ष संजीत कुमार मरांची प्रभारी अनिल कुमार मोकामा में पदस्थापित दरोगा अशोक कुमार और मदन कुमार मिश्रा के साथ मोकामा पुलिस ने मोर गांव के पास से मिथिलेश बिंद,अनिल कुमार,नीतीश कुमार,मुकेश कुमार,हारो बिंद को को गिरफ्तार कर लिया गया

एएसपी ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों के  से दो देशी कट्टा,पांच कई मोबाइल फ़ोन,लूट की तीन बाइक,गांजा समेत धर दबोचा गया।गिरफ्तार सभी लुटेरे मोकामा,लखीसराय,बेगूसराय जिलों में लूट-पाट की वारदातों को अंजाम देकर पुलिस के लिए सिरदर्द बन गए। उन्होंने बताया कि आये दिन लूट-पाट की अंजाम पाती वारदातों के बाद गठित एसआईटी को यह अहम सफलता मिली है। बाढ़ एएसपी अमरीश राहुल ने टीम में शामिल सभी पुलिस कर्मियों को पुरस्कृत करने की अनुशंसा की है। शामिल पुलिसकर्मियों में सूरज कुमार सुमन पवन कुमार रजक रंजीत कुमार संजीव कुमार सिंह और शैलेंद्र कुमार शामिल हैं।

Find Us on Facebook

Trending News