बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: भूमि विवाद में खूनी झड़प, कुछ गज जमीन को लेकर आपस में भिड़े दो परिवार, एक दर्जन लोग घायल

BIHAR CRIME: भूमि विवाद में खूनी झड़प, कुछ गज जमीन को लेकर आपस में भिड़े दो परिवार, एक दर्जन लोग घायल

AURANGABAD: बिहार में क्राइम का ग्राफ बढ़ाने में केवल अपराधियों का ही हाथ नहीं है, बल्कि आपसी विवाद, भूमि विवाद और संपत्ति विवाद में हो रही वारदातें भी इसमें शामिल हैं। बीते कुछ महीनों से बिहार में संपत्ति विवाद, भूमि विवाद और रुपए पैसे के लेनदेन को लेकर खूनी झड़प और हत्या की खबरें सामने आने लगी हैं। इस दौरान लोग एक दूसरे की जान लेने से भी नहीं चूकते हैं। इसी कड़ी में औरंगाबाद से एक मामला सामने आया है, जहां भूमि विवाद में दो पक्षों में खूनी झड़प हुई है।

जिले के नवीनगर प्रखंड के खुशहा बेल गांव में बुधवार सुबह कुछ गज जमीन के विवाद में दो पक्षों में खूनी झड़प हो गई। मामला बहस से शुरू हुआ और धीरे-धीरे दोनों तरफ के लोगों ने लाठी- डंडे, टांगी से एक-दूसरे पर प्रहार करना शुरू कर दिया। इस विवाद में महिलाएं भी पीछे नहीं रही और सभी एक-दूसरे के खून के प्यासे हो गए और आपस में लड़ने लगे। कुछ ही देर में बड़ी संख्या में ग्रामीण वहां पहुंचे और बीच-बचाव कर मामले को शांत कराया। 

वहीं इस खूनी झड़प में 12 लोग घायल हो गए, जिनमें से 4 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। ग्रामीण द्वारा घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल भेजा गया, जहां सभी का इलाज चल रहा है। इस मामले में एक पक्ष के अमित कुमार यादव ने बताया कि विनय यादव, दिनेश यादव, अवधेश यादव, जितेंद्र यादव ने उनके औऱ उनके परिवार के साथ मारपीट की जिसमें कई लोग घायल हो गए। फिलहाल मामले में दोनों में से किसी पक्ष द्वारा आवेदन दर्ज नहीं कराया गया है।


Suggested News