BIHAR CRIME: पटवन को लेकर परिजनों में खूनी अदावत, पीट-पीटकर किसान की हत्या, पत्नी घायल, पुलिस ने की त्वरित कार्रवाई

BIHAR CRIME: पटवन को लेकर परिजनों में खूनी अदावत, पीट-पीटकर किसान की हत्या, पत्नी घायल, पुलिस ने की त्वरित कार्रवाई

NAWADA: जिले के नक्सल प्रभावित इलाके सिरदला थाना क्षेत्र के जमुनिया नावाडीह गांव के पास हत्या की वारदात से सनसनी फैल गई है। दरअसल पटवन को लेकर उपजे विवाद को लेकर 38 वर्षीय व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान पुरुषोत्तम यादव के रूप में की गई है। 

इस वारदात में मृतक की पत्नी भी घायल बताई जा रही है। छोटे भाई छोटे लाल यादव ने बताया कि हमारे बड़े भाई पुरुषोत्तम यादव की चाचा लोगों ने पीटकर हत्या कर दी है। यह पूरे मामला पटवन को लेकर विवाद हुआ है। उसी में हमारे बड़े भाई की हत्या की गई है। वह भाभी सत्या देवी गंभीर रूप से घायल है। उन्होनें बताया कि चाचा के परिवार के लोग पटवन के पाइप को काट दिए। इसी को लेकर पुरुषोत्तम यादव और उनकी पत्नी उन्हें समझाने गए, जिसपर विवाद उत्पन्न हो गया। मंगलवार को खेत में पानी के लिए पटवन का पाइप लगाया गया था। उसी दौरान हमारे चाचा रामबाली यादव, दीपक यादव, प्रदीप यादव, संदीप यादव,संटु यादव सभी लोग मिलकर पहुंचे और हमारे बड़े भाई की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

इसी बीच-बचाव में पुरुषोत्तम यादव की पत्नी सत्या देवी गंभीर रूप से घायल हो गई। उनकी हालत चिंताजनक है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस गांव पहुंची शव को कब्जे में लेकर नवादा पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस मामले में थाना प्रभारी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया है कि पत्नी के आवेदन पर 4 लोगों की गिरफ्तारी की गई है।


Find Us on Facebook

Trending News