BIHAR CRIME: 3 फीट जमीन के लिए खूनी अदावत, दबंगो ने दंपति को बेरहमी से पीटा, महिला ने तोड़ा दम

BIHAR CRIME: 3 फीट जमीन के लिए खूनी अदावत, दबंगो ने दंपति को बेरहमी से पीटा, महिला ने तोड़ा दम

BEGUSARAI: इन दिनों भूमि विवाद खूनी रंजिश में तब्दील होता जा रहा है। छोटे छोटे मामले कब बड़े होकर अपराध की शक्ल ले लेते हैं, यह किसी को समझ नहीं आता। कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है बेगूसराय से, जहां दबंगो ने 3 फीट जमीन के लिए दंपति पर कहर बरपाया है। वारदात में इलाज के दौरान महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि पति की हालत गंभीर है।

घटना साहेबपुर कमाल थाना इलाके की है। मृतका की पहचान साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या -1 हीरा टोला के रहने वाले मुकेश कुमार पोद्दार की पत्नी चंदा देवी (30 वर्ष ) के रूप में की गई है। घटना के संबंध में रघुनाथपुर बरारी के पूर्व मुखिया बालेश्वर आजाद ने कहा कि मृतक के परिजनों और पड़ोसी दबंगों के साथ 3 फीट जमीन के लिए विवाद चल रहा था। 4 जुलाई को पंचायत बैठी थी, जिसमें फैसला सुनाया गया था। इस फैसले के बहिष्कार पर पुनः 28 जुलाई को पंचायत हुई और पंच के जाते ही आरोपी दबंगों ने पीड़ित दोनों पति-पत्नी की लाठी-डंडे और रॉड से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया था। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने उसे इलाज के लिए शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।


बालेश्वर आजाद ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए बताया कि यदि मामले को पुलिस गंभीरतापूर्वक लेती तो हत्या जैसी घटना को टाला जा सकता था। एक ओर जहां मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है, वहीं दूसरी तरफ पत्नी की मौत के बाद अस्पताल की बेड पर पति जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है। मौत की सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस दल-बल के साथ पीएचसी पहुंच शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमाॅर्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी में जुट गई है।

Find Us on Facebook

Trending News