BIHAR CRIME: अवैध संबंध का खूनी अंजाम, घर में घुसे आशिक की पीट-पीटकर हत्या, गांव में सनसनी

BIHAR CRIME: अवैध संबंध का खूनी अंजाम, घर में घुसे आशिक की पीट-पीटकर हत्या, गांव में सनसनी

MADHUBANI: मधुबनी में महिला का अवैध संबंध रखना उसके बेटों को नागवार गुजरा। दोनों बेटों ने मिलकर अपनी मां के आशिक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद शख्स को शव को घर से दूर ले जा कर फेंक दिया। इस अजीबोगरीब वारदात से गांव में सनसनी फैल गई है।

यह मामला हरलाखी थाना क्षेत्र के हरिणे गांव का बताया जा रहा है। पुलिस को गांव वालों ने इस संबंध में सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में ले लिया है। मृतक की पहचान संतोष साह के रूप में की गई है। जानकारी के मुताबिक, मृतक का भगत साह की पत्नी से अवैध संबंध था। शनिवार देर रात संतोष महिला से मिलने उसके घर पहुंचा, जहां उसके बेटे की नजर उसपर पड़ गई। उसे शोर मचाकर अपने भाई को जगा दिया, जिसके बाद दोनों ने मिलकर संतोष को बंदी बना लिया। दोनों ने मिलकर संतोष को खूब पीटा। मारपीट और हल्ला सुनकर गांववाले भी वहां आ गए और दोनों भाइयों को रोकना चाहा, मगर वह नहीं रुके और पीट-पीटकर संतोष साह की हत्या कर दी।


पुलिस ने मौके पर मौजूद आरोपी करीब अजय साह को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ जारी है। आरोपी ने पुलिस के सामने गुनाह भी स्वीकार कर लिया है। इधर, महिला घर छोड़कर फरार हो गई है, जबकि उसका दूसरा बेटा पुलिस के आने से पहले फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने बताया कि महिला का पति दूसरे राज्य में नौकरी करता है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेज दिया है। पुलिस अन्य आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है। थानाध्यक्ष प्रेमलाल पासवान ने बताया प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News