BIHAR CRIME: मुर्गीफार्म के विवाद में भाई ने भाई की ले ली जान, हथियार सहित खोखा बरामद, पुलिस जांच में जुटी

BIHAR CRIME: मुर्गीफार्म के विवाद में भाई ने भाई की ले ली जान, हथियार सहित खोखा बरामद, पुलिस जांच में जुटी

MOTIHARI: मोतिहारी में मुर्गी फार्म चलाने को लेकर एक भाई ने दूसरे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी ।भाई की हत्या कर आरोपी युवक तत्काल फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल से दो-नाली बंदूक, 5 खोखा व एक लोडेड जिंदा कारतूस बरामद किया है ।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेजने की तैयारी में जुटी है। घटना मेहसी थाना क्षेत्र के कस्बा टोला की बतायी जा रही है। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

मृतक की पहचान 28 वर्ष के जियाउर्रहमान उर्फ सलाम रूप में की गई। पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतक के पिता ने पूर्व में 20 लाख की पूंजी देकर आरोपी भाई को मुर्गी फार्म खुलवाया था। तीन वर्ष में उसके द्वारा 40 लाख का नुकसान बताया गया। पिता ने इंजीनियरिंग कर रहे पुत्र को दिल्ली से बुलाकर मुर्गी फार्म उसके जिम्मे दे दिया गया ।इंजीनियर पुत्र द्वारा एक वर्ष में 20 लाख का मुनाफा दिखाया गया ।उसके बाद नुकसान करने वाले पुत्र फिर से मुर्गिफॉर्म चलाने का दबाव बनाने लगा ।पिता द्वारा उसे मछली पालन का व्यवसाय करने के लिए पूंजी देने की बात कही गई थी ।लेकिन वह मुर्गिफॉर्म का व्यवसाय करने पर अड़ा रहा।

परिजनों से नराज होकर कुछ दिनों से सीतामढ़ी ससुराल में रहता था।दो दिन पूर्व घर आया था ।सुबह में घर से निकलते ही इंजीनियर भाई को गोली मारकर हत्या कर दिया ।वही ग्रामीणों के अनुसार हत्या के बाद बाइक लेकर फरार हो गया।पुलिस घटना स्थल पर पहुचकर शव व हथियार को बरामद कर अग्रतर करवाई में जुटी है।बंदूक मृतक के बाबा के नाम से लाइसेंसी था।पुलिस ने बंदूक को जब्त कर लिया है।

Find Us on Facebook

Trending News