BIHAR CRIME: आपसी रंजिश में बीच बाजार में चली गोलियां, अपराधी को भीड़ ने दबोचकर पीटा, इलाज के दौरान तोड़ा दम

BIHAR CRIME: आपसी रंजिश में बीच बाजार में चली गोलियां, अपराधी को भीड़ ने दबोचकर पीटा, इलाज के दौरान तोड़ा दम

AURANGABAD: औरंगाबाद-पटना मुख्य पथ पर दाउदनगर थाना क्षेत्र में सरेशाम गोलीबारी होने से हड़कंप मच गया। आपसी रंजिश में दो पक्षों के बीच बाजार में ही कट्टा बाहर निकल आया, और एकाएक गोली चलने से सभी सहम गए। इससे मौके पर कुछ देर के लिए अफरा-तफरी की स्थिति भी बन गई।

यह घटना दाउदनगर थाना क्षेत्र के जिनोरिया बाजार की बताई जा रही है।  यह पूरा मामला वर्चस्व की लड़ाई के बीच केंद्रित है। औरंगाबाद से पटना जाने वाली मुख्य पथ पर दाउदनगर थाना क्षेत्र के जिनोरिया बाजार में मंगलवार की शाम चली गोलियों में तीन लोग बुरी तरह से घायल हो गये है। जिन्हें बेहतर इलाज हेतु पटना रेफर कर दिया गया है। वहीं गोलियों की तड़तड़ाहट से बाजार में भगदड़ मच गयी । इसी दौरान गोली मारकर भाग रहा अपराधी ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया। ग्रामीणों ने आरोपी की डंडे और लाठी से जमकर पिटाई कर दी।

हल्ला सुनकर मौके पर पहुंचकर पुलिस ने घायल अपराधी को कब्जे में लेते हुए इलाज हेतु जमुहार नारायण मेडिकल कॉलेज भेज दिया जहां  इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जबकि मृतक के पिता गोली चलाने की बात से इनकार किया है। उनका कहना था कि मेरे बेटे को लोग घर से बुलाकर पकड़ लिया है और उसे पीट पीट कर मर दिया है।

Find Us on Facebook

Trending News